» 

करन जौहर ने कभी कहा था आलिया गिरी हुई लडकी हैं

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

(सोनिका मिश्रा) आलिया भट्ट को करन जौहर पर पूरा विश्वास है और वो करन के साथ एक के बाद एक फिल्में साइन किये जा रही हैं। और ये विश्वास लाजिमी भी है क्योंकि करन जौहर ने ही आलिया भट्ट को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर में ब्रेक दिया था। सिर्फ आलिया भट्ट ही नहीं बल्कि डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी करन ने अपनी फिल्म में पहला चांस दिया था। इस फिल्म से सबसे ज्यादा फायदा हुआ आलिया भट्ट को उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिलने शुरु हो गये।

करन जौहर ने ही आलिया भट्ट को अपनी अगली फिल्म 2 स्टेट्स के लिए साइन कर लिया और उसके बाद अब एक बार फिर से आलिया भट्ट करन जौहर की एक और फिल्म हंप्टी शर्मा की दुल्हन में काम करने को तैयार हैं इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन भी मेन लीड रोल में होंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि इन्हीं करन जौहर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर के प्रमोशन के दौरान कहा था कि आलिया भट्ट एक गिरी हुई लड़की हैं। अब ऐसा करन ने क्यों कहा ये जानने के लिए आगे पढ़िये।

आलिया भट्ट के साथ काम करते हुए करन जौहर बेहद खुश है और उन्हें आलिया भट्ट में अपनी अगली सुपरस्टार एक्ट्रेस नज़र आ रही हैं। आलिया को भी महसूस हो रहा है कि करन जौहर ही उनके करियर को अच्छी उंचाई पर पहुंचा सकते हैं। लेकिन आलिया को गिरी हुई लड़की कहने के पीछे करन का क्या मतलब था ये जानिये आगे।

करन जौहर ने कैसे चुना आलिया को

करन जौहर अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर के लिए नये एक्टर एक्ट्रेसेस की तलाश में थे। उस वक्त महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट भी अपने करियर की शुरुआत के लिेए अच्छे ऑफर की तलाश कर रही थीं। आखिर वो करन जौहर के ऑफिस गयीं स्क्रीनटेस्ट के लिए और करन ने उन्हें चुन लिया।

आलिया थीं मोटी

जब आलिया भट्ट करन जौहर के ऑफिस गयीं थी तब आलिया काफी मोटी थीं। उस वक्त करन को लगा कि इस मोटी लडकी को वो कैसे अपनी फिल्म में लेंगे। लेकिन जब आलिया भट्ट ने ऑडीशन दिया तो करन काफी इंप्रेस हो गये और उन्होंने आलिया को ही सेले्क्ट कर लिया।

करन की सभी एक्ट्रेसेस गिरती थीं

करन जौहर ने कौन बनेगा करोड़पति के शो के दौरान अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर के प्रमोशन के दौरान कहा कि वो जब भी काजोल या रानी के साथ कोई फिल्म बनाते थे और काजोल या रानी अगर किसी भी सीन में गिर जाती थीं तो वो फिल्म हिट होती थीं। करन को लगा कि उनकी फिल्मों में हिरोइन का गिरना लकी है।

आलिया कई बार गिरीं

करन ने आलिया के बारे में बताया कि आलिया को हाई हील्स पहनकर चलना नहीं आता था। जब भी वो आलिया को हाई हील्स में वॉक करने को कहते थे तो वो गिर जाती थीं। इसलिए करन जौहर ने कहा कि आलिया गिरी हुई लडकी हैं। कई बार गिरती थीं वो फिल्म के सेट्स पर। तो हमें यकीन हो गया कि फिल्म हिट होगी।

आलिया को करन पर है भरोसा

आलिया भट्ट अब करन जौहर के साथ तीसरी फिल्म करने जा रही हैं। आलिया भट्ट का कहना है कि वो करन जौहर पर बहुत विश्वास करती हैं। करन जौहर ने ही उनका करियर बनाया है और वो आगे भी आलिया को अच्छे ही ऑफर देंगे। आलिया करन के साथ काम करने को हमेशा तैयार हैं।

Topics: alia bhatt, karan johar, student of the year, bollywood, sonika mishra, आलिया भट्ट, करन जौहर, स्टूडेंट ऑफ दि ईयर, बॉलीवुड, सोनिका मिश्रा
English summary
Alia Bhatt says she trusts Karan Johar a lot. Alia Bhatt started her career with Karan Johar's movie Student Of The Year after that she signed Karan Johar's 2 States. Now again she is going to do Kraan Johar's next project Humpty Sharma Ki Dulhan, opposite Varun Dhawan.

Bollywood Photos

Go to : More Photos