»   » #JustIn: शाहरूख - आलिया की नई फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट है....

#JustIn: शाहरूख - आलिया की नई फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट है....

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कब से एक ही रट लगी हुई थी - शाहरूख आलिया की गौरी शिंदे वाली फिल्म। इतना लंबा नाम की लोग भूल ही जाएं कि बात क्या हो रही थी। तो लीजिए जनाब फिल्म का नाम निकल आया है। 

शाहरूख खान और आलिया भट्ट की गौरी शिंदे वाली फिल्म का नाम है डियर ज़िंदगी। फिल्म सूत्रों की मानें तो नवंबर में रिलीज़ हो सकती है और फिल्म में शाहरूख खान बने हैं आलिया भट्ट के लव गुरू।
["सोचा शाहरूख भी कुछ अच्छी फिल्में कर ले...इसलिए की REJECT"] 

फिल्म में आलिया भट्ट 3 हीरो से रोमांस कर रही हैं और फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं इंग्लिश विंग्लिश से सबका दिल जीत चुकीं गौरी शिंदे। 

वहीं दूसरी तरफ फराह खान भी अपना अगला शाहरूख खान प्रोजेक्ट शुरू कर चुकी हैं और सूत्रों की मानें तो इसमें शाहरूख खान के साथ परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट होंगी।  
[#Dhokha: शाहरूख खान देने वाले हैं इस खास दोस्त को झटका!]

दरअसल, फैन की स्क्रीनिंग के बाद परिणीति, आलिया और शाहरूख की एक तस्वीर वायरल हो गई। दोनों हीरोइनें शाहरूख को किस कर रही हैं जबकि शाहरूख पाउट कर रहे हैं। और हो सकता है ये परफेक्ट सेल्फी वाली बॉन्डिंग फराह खान की अगली फिल्म के लिए हो।

मिलिए बॉलीवुड की आने वाली हटके जो़ड़ियों से -

शाहरूख - आलिया

शाहरूख - आलिया

गौरी शिंदे के बादफराह अपनी नई फिल्म के लिए शाहरूख खान, आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा को अप्रोच कर चुकी हैं। अब देखना ये है कि वाकई ये इस फिल्म की परफेक्ट कास्ट है या नहीं।

अक्षय - आलिया

अक्षय - आलिया

श्रीराम राघवन की फिल्म में आलिया 20 साल की लड़की बनी हैं जिन्हें 40 साल के एक आदमी से प्यार हो जाता है जो बहुत ही बड़े राजनीतिक हस्ती के खून के इल्ज़ाम से लदा है।

शाहिद कपूर - कंगना रणौत

शाहिद कपूर - कंगना रणौत

शाहिद और कंगना एक साथ कितना धमाल मचा सकते हैं ये सोचकर ही मज़ा आ जाएगा। दोनों विशाल भारद्वाज की रंगून में एक साथ आ रहे हैं। फिल्म सितंबर में रिलीज़ हो रही है।

ऋतिक रोशन - पूजा हेगड़े

ऋतिक रोशन - पूजा हेगड़े

वैसे तो इनके अफेयर की तगड़ी अफवाहें उड़ रही हैं पर ऋतिक के साथ मोहनजोदड़ो में ये साउथ ब्यूटी कैसी लगेंगी ये देखना ही होगा। वहीं इनके अफेयर की पुष्टि हाल ही में कंगना रनौत ने की थी।

फरहान अख्तर - श्रद्धा कपूर

फरहान अख्तर - श्रद्धा कपूर

जी हां दो रॉकस्टार्स। फरहान और श्रद्धा दोनों ही रॉक ऑन 2 में अपने रॉकिंग अंदाज़ से आग लगा सकते हैं। वहीं उनकी सिंगिंग बॉन्डिंग की भी काफी बातें बॉलीवुड में हुई हैं।

सलमान खान - अनुष्का शर्मा

सलमान खान - अनुष्का शर्मा

सलमान और अनुष्का इस साल की ब्रांड न्यू पेयरिंग है और सुलतान में इन्हें साथ देखने को फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। हालांकि फिल्म की लीडिंग हीरोइन को लेकर काफी झंझट भी हो चुका है।

अजय देवगन - सायशा

अजय देवगन - सायशा

अजय देवगन की फिल्म शिवाय से दिलीप कुमार और सायरा बानू की भतीजी अपना डेब्यू करने वाली है। यानि शिव की पार्वती? क्योंकि शिवाय शिव जी के जीवन पर बन रही है।

शाहरूख खान - माहिरा खान

शाहरूख खान - माहिरा खान

दो खान मिलकर रईस में क्या करने वाले हैं अल्लाह जाने। माहिरा फवाद खान के साथ सीरियल हमसफर में कयामत ढा चुकी हैं। वहीं उनकी और शाहरूख की ट्विटर बॉन्डिंग भी माशाल्लाह ही है।

रणवीर सिंह - वाणी कपूर

रणवीर सिंह - वाणी कपूर

रणवीर और वाणी की बेफिक्रे तो इस साल का सबसे बड़ा रोमांटिक धमाका साबित हो सकती है।

English summary
Alia Bhatt Shahrukh Khan's Gauri Shinde film has been titled
Please Wait while comments are loading...