»   » 'मुझे शाहरुख के साथ रोमांस नहीं करने का अफसोस नहीं'

'मुझे शाहरुख के साथ रोमांस नहीं करने का अफसोस नहीं'

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आलिया भट्ट अभी सिर्फ 23 साल की हैं और बॉलीवुड में पिछले 4 सालों में वो अच्छा खासा मुकाम पा चुकी हैं। आलिया भटट् की खासियत है कि उन्होंने इतने छोटे से करियर में अभी तक कई तरह की फिल्में कर चुकी हैं और कई तरह के रोल भी निभा चुकी हैं। लेकिन उनकी सबसे बड़ी अचीवमेंट ये है कि उन्हें इतनी जल्दी शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिल गया।

[डियर जिंदगी का नया गाना..ऐ जिंदगी गले लगा ले..बस खो जाएंगे आप!]

आलिया भट्ट और शाहरुख खान की डियर जिंदगी इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और पहली बार शाहरुख खान और आलिया भट्ट साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। बीबीसी हिंदी से बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की ।

कोई अफसोस नहीं

कोई अफसोस नहीं

शाहरुख खान के साथ फिल्म करने लेकिन रोमांस नहीं कर पाने के सवाल पर भी उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बात का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है कि वो शाहरुख खान के साथ रोमांस नहीं कर पाईं क्योंकि फिल्म में रोमांस का कोई स्कोप नहीं था और हमारे उम्र में इतना फासला है कि हम रोमांस करते शायद अच्छे नहीं लगते।

आगे करना चाहुंगी

आगे करना चाहुंगी

उन्होंने ये भी कहा कि भले डियर जिंदगी में उनका और शाहरुख खान का कोई रोमांटिक एंगल नहीं हो लेकिन आगे अगर मौका मिला तो जरुर चाहुंगी की एक रोमांटिक फिल्म करूं।

शाहरुख हैं बेस्ट

शाहरुख हैं बेस्ट

इतना ही नहीं शाहरुख खान के साथ काम करने के सवाल पर भी उन्होंने कहा कि वो भले 25 साल से सुपरस्टार हो लेकिन वो सामने खड़े इंसान को बहुत ही ज्यादा वैल्यू देते हैं और यही खासियत उन्हें सुपरस्टार और शाहरुख खान बनाती है।

शाहरुख से पहली मुलाकात

शाहरुख से पहली मुलाकात

एक वाक्या शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि वो महज 12 साल की थीं जब लगभग 11-12 साल की उम्र में मैं अपने पापा महेश भट्ट के कुछ करीबी दोस्तों के साथ शाहरुख खान के घर गई थी। वहां सैंडविच खाते-खाते जब नज़र शाहरुख पर पड़ी, तो बस देखती ही रह गई।

पूजा भट्ट मुझसे बेहतर

पूजा भट्ट मुझसे बेहतर

पूजा भट्ट के बारे में बात करने और उनसे बेहतर अभिनेत्री बोले जाने पर भी आलिया भट्ट ने कहा कि हो सकता है मैं एक्टिंग अच्छी कर लूं लेकिन उनके जैसी ख़ासियत मुझ में नहीं। वो आर्टिस्टिक हैं, निर्माता हैं और निर्देशक भी हैं, जो मैं कभी भी नहीं बन पाऊंगी। वो मुझसे दस गुना बेहतर हैं।

डायरेक्शन में आउंगी

डायरेक्शन में आउंगी

फिल्म से डायरेक्शन पर आने के सवाल पर भी उन्होंने कहा कि वो फ्यूचर में जरुर डायरेक्शन में आना चाहूंगी लेकिन फिलहाल नहीं।

हमेशा करुंगी अच्छे रोल

हमेशा करुंगी अच्छे रोल

आलिया भट्ट का ये भी कहना है कि वो वही फिल्में करेगी जिसमें रोल भी बेहतरीन होगा और उन्हें लगेगा कि वो इंज्वॉय कर रही हैं।

alia Bhatt says no regret for not romancing with Shahrukh Khan
English summary
Alia Bhatt recently said she don't regret that she did not romanced with Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos