»   » Ooo: सलमान की एक था टाइगर सीक्वल की हीरोइन...चौंकिएगा मत!

Ooo: सलमान की एक था टाइगर सीक्वल की हीरोइन...चौंकिएगा मत!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की एक था टाइगर सीक्वल कबीर खान कंफर्म कर चुके हैं। फिल्म ईद 2018 में रिलीज़ होगी, ये भी तय हो चुका है। लेकिन अब सबसे अच्छी खबर है फिल्म की हीरोइन को लेकर जिसे सुनकर आप थोड़ा चौंक जाएंगे। 

कैटरीना कैफ...नाम तो सुना होगा। भई अब फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर का कहना है कि जब फिल्म का नाम है टाइगर ज़िंदा है, तो फिर फिल्म में कैटरीना कैफ को भी होना ही चाहिए।
 

tiger zinda hai

अगर सूत्रों की मानें तो अली अब्बास ज़फर यशराज फिल्म्स के सामने साफ कह चुके हैं कि फिल्म सीक्वल है इसलिए फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों को ही होना चाहिए। अब यशराज फिल्म्स उनकी बात मानती है या नहीं, ये देखना होगा। 
["मेरे और सलमान की 20 साल की दोस्ती का टेस्ट है किक 2"] 

कैटरीना कैफ और अली अब्बास ज़फर काफी अच्छे दोस्त हैं। अली अब्बास ने भले ही सुलतान देकर बॉलीवुड में तहलका मचा दिया हो लेकिन दोस्त वो कैटरीना कैफ के हैं जिनके साथ उन्होंने मेरे ब्रदर की दुल्हन बनाई थी।

tiger zinda hai
  

फिलहाल तो कैटरीना कैफ ड्रीम टीम का हिस्सा हैं और टूर पर है। वहां से आते ही वो अपनी फिल्म बार बार देखो प्रमोट करेंगी लेकिन इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं। हालांकि पिछले कुछ महीनों में उनका नाम कई प्रोजेक्ट से जुड़ा।
[''इनका नाम कैटरीना कैफ है और यही आपकी मस्तानी हैं'' - सलमान खान]

ट्यूबलाइट
कबीर खान के नए प्रोजेक्ट का नाम है ट्यूबलाइट। और सलमान खान और कबीर खान ने डिसाइड किया था कि इस वक्त जब कैटरीना कैफ को दोस्तों की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है, तो उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा सकता। बस तब से अटकलें थीं कि कैटरीना फिल्म में फाइनल होंगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

katrina kaif upcoming films
 

क्षणम रीमेक
सलमान खान और कैटरीना कैफ साउथ सुपरहिट रीमेक क्षणम में साथ नज़र आएंगे और इस फिल्म में वो दोनों एक्स लवर्स बने हैं। लेकिन अभी ये महज़ अफवाहें हैं।

katrina kaif upcoming films
 

दोस्ताना 2
दोस्ताना 2 काफी दिनों से बंद पड़ी है। लेकिन अब सलमान खान और करण जौहर मिलकर शायद तरूण मनसुखानी की ये फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं। खबरें ये भी थीं कि फिल्म में फवाद खान होंगे।
 

katrina kaif upcoming films

कबीर खान फिल्म
कबीर खान की एक और फिल्म के लिए कैटरीना का नाम जुड़ रहा था और कैट ने भी फिल्म के बारे में हिंट दिया था। फिल्म में कैट के साथ ऋतिक रोशन के होने की खबर है।

katrina kaif upcoming films
 

राजनीति 2
हालांकि खबरें थीं कि फिल्म में कैटरीना होंगी पर प्रकाश झा ने हाल ही में यह बयान दिया है कि वो नहीं जानते कि फिल्म में कैटरीना होंगी या नहीं।

katrina kaif upcoming films
 

सन्स ऑफ सरदार 2
सन ऑफ सरदार सीक्वल के लिए कैटरीना कैफ के नाम की ज़ोर शोर से चर्चा है। अब देखना है कि अजय देवगन के इस प्रोजेक्ट के लिए कैट फाइनल होती हैं या नहीं।

katrina kaif upcoming films
 

आंखे 2
आंखें के सीक्वल के लिए शाहिद कपूर से लेकर कैटरीना कैफ को फाइनल किये जाने तक की खबरें आईं लेकिन फिल्म की कास्ट की आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं हुई।

katrina kaif upcoming films
 

वेलकम 3
अक्षय कुमार की इस ब्लॉकबस्टर में जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

katrina kaif upcoming films
 

English summary
Ali Abbas Zafar is lobbying for Katrina Kaif in Ek Tha Tiger sequel.
Please Wait while comments are loading...