»   » DHAMAKA: एक साथ तीन सुपरस्टार...3 सौ करोड़ फिल्म और सुपरटीम!

DHAMAKA: एक साथ तीन सुपरस्टार...3 सौ करोड़ फिल्म और सुपरटीम!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जॉन अब्राहम एक ज़बर्दस्त प्रोड्यूसर हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अपने एमबीए करने का सारा फायदा वो अपनी फिल्मों में इस्तेमाल करते हैं और यही कारण है कि वो सक्सेसफुल प्रोड्यूसर हैं। 

जॉन अब्राहम ने विकी डोनर, मद्रास कैफे जैसी फिल्में प्रोड्यूस की है और अब उनकी रॉकी हैंडसम के ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इसके बाद वो ढिशूम में वरूण धवन के साथ आएंगे। 

लेकिन जॉन अब्राहम ने हाल ही में कहा कि वो दो फिल्में बनाने के लिए तैयार हैं। और इन दोनों फिल्मों के लिए उनकी पहली पसंद है अक्षय कुमार और वरूण धवन। मतलब कि एक सुपरटीम। 

वहीं भले ही दोनों फिल्में अलग हैं, पर जॉन के दिमाग में तीनों को साथ लेकर भी कोई स्क्रिप्ट आ ही सकती है। फिलहाल तो अक्षय के लिए मद्रास कैफे स्टाइल फिल्म है और वरूण के लिए विकी डोनर स्टाइल।

दोनों ही फिल्मों के लिए जॉन की पहली पसंद यही दोनों एक्टर्स हैं। यहां देखिए जॉन अब्राहम, वरूण धवन और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री -

धमाकेदार टीम

हालांकि जॉन ने फिलहाल तो ये साफ किया है कि अक्षय के लिए एक सुपरफनी फिल्म की स्क्रिप्ट है और वरूण के लिए एक लाइट कॉमेडी। जिसमें रोमांस का तड़का है।

वरूण धवन

जॉन अब्राहम का मानना है कि वरूण के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी है। और उनके पास जो स्क्रिप्ट है वो बिल्कुल वरूण के अनुरूप है क्योंकि वो परफेक्ट बॉलीवुड मसाला हैं।

ढिशूम

वरूण धवन और जॉन अब्राहम स्टारर ढिशूम 29 जुलाई 2016 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में उनका साथ दे रही हैं जैकलीन फर्नांडीज़ और अब देखना है कि ये तिकड़ी क्या कमाल दिखाती है।

हेराफेरी 3

अक्षय कुमार जॉन अब्राहम और वरूण धवन की फिल्म 'ढ़िशूम' का हिस्सा बनने वाले हैं। यहां तक की अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

हेरा फेरी 3

हेरा- फेरी और उसके धमाकेदार सीक्वल के बाद अब इसका तीसरा पार्ट भी आने वाला है। इस फिल्म में सुनील शेट्टी और परेश रावल तो रहेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन को लिया गया है।

वेलकम बैक

वहीं, अनीस बज्मी की फिल्म वेलकम बैक में भी इस बार अक्षय कुमार की जगह जॉन नजर आए। हालांकि जॉन का किरदार फिल्म में अक्षय कुमार से बिल्कुल अलग था। न उन्होंने अक्षय कुमार को रिप्लेस किया है, न कर सकते हैं।

हाउसफुल-2

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम एक नहीं बल्कि तीन तीन फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। साजिद खान की हाउसफुल 2 में दर्शकों ने उन्हें स्क्रीन शेयर करते देखा था।

देसी ब्यॉज

देसी ब्यॉज अक्षय कुमार और जॉन की सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म में इनके साथ दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में थीं। इनकी जोड़ी दर्शकों ने काफी पसंद की थी।

गरम मसाला

गरम मसाला को इस जोड़ी की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जा सकती है। अक्षय- जॉन के साथ कॉमेडी का यह तड़का दर्शकों को खूब हंसा गया था। फिल्म काफी सफल रही थी। लिहाजा, इस जोड़ी को निर्देशकों ने बार बार दोहराया।

English summary
Akshay Kumar and Varun Dhawan join team John Abraham.
Please Wait while comments are loading...