»   » #ProofPics: अक्षय कुमार सुपर से भी ऊपर वाले परफेक्ट हैं!

#ProofPics: अक्षय कुमार सुपर से भी ऊपर वाले परफेक्ट हैं!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार हर लिहाज़ से एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं। तभी तो अपने काम से छुट्टी लेकर वो परिवार के साथ छुट्टी मनाने निकल पड़े हैं। और उनकी तस्वीरें देखकर कोई भी वाकई कहेगा कि परिवार और काम के बीच सामंजस्य बिठाना इसे कहते हैं।

अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना और दोस्तों के फिलहाल स्विट्ज़रलैंड घूम रहे हैं और उनकी तस्वीरें देखकर आपको भी फौरन किसी छुट्टी पर जाने का मन करने लगेगा। वैसे भी आजकल तो छुट्टियों का ही मौसम है।
 [#CutestPics: शाहरूख खान और अक्षय कुमार बने सुपरमैन!]

अगर काम की बात की जाए तो अक्षय कुमार हाउसफुल 3 की सक्सेस से काफी खुश हैं और अब इससे पहले कि वो रूस्मत में जुट जाएं, वो अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने निकल पड़े हैं। 

हाल ही में उन्होंने फादर्स डे पर अपनी और आरव की बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की। वहीं अब योगा दिवस पर वो और ट्विंकल खन्ना योगासन करते दिखे। और इसकी भी तस्वीर अक्षय ने शेयर की। 

यहां देखिए ट्विंकल और अक्षय की बेहद प्यारी तस्वीरें और उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें -
 

15 साल का साथ

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने शादी के 15 साल का साथ पूरा कर लिया है और दोनों की शादी आज भी मज़बूत है। टचवुड किसी की नज़र ना लगे।

योगा डे

इंटरनेशनल योग दिवस पर अक्षय और ट्विंकल ने छुट्टियों पर ही अपनी ये तस्वीर पोस्ट की। वो स्विट्ज़रलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं।

तेरे चेहरे से....

अपनी एनिवर्सरी पर अक्षय ने ये तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि ये काफी पुरानी तस्वीर मिली। और 15 साल बाद भी आज तक मेरी नज़रें तुम से हट ही नहीं पातीं।

मुझे क्या मिला

ट्विंकल खन्ना मिसेज़ फनी बोन्स के नाम से मशहूर हैं और उनके कॉलम और किताब दोनों की अपनी ही फैन फॉलोइंग है।

तुमसा नहीं देखा

अक्षय ने ये तस्वीर कुछ समय पहले शेयर की थी और लिखा था कि जब आपकी पत्नी स्टार हो और आप बस उनके फैन्स को देखते रहें।

जोरू का गुलाम

अक्षय कुमार उन चंद लोगों में से हैं जो मानते हैं कि वो जोरू का गुलाम हैं और उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि उनका परिवार इसी कारण परफेक्ट है।

5 - 6 का काम

अक्षय कुमार उन चंद एक्टर्स में से हैं जो सुबह 5 से शाम 6 बजे तक की शिफ्ट में काम करते हैं क्योंकि उनका मानना है कि उनके बच्चों को लगना चाहिए कि पापा नॉर्मल है।

घरवाली शादी

अक्षय ने 15 साल पहले ट्विंकल खन्ना से शादी की थी और वो दोनों फिल्म के सेट पर ही मिले थे।

तब से हमेशा साथ

हालांकि शादी के पहले अक्षय कुमार की इमेज तो सबको याद ही है लेकिन शादी के बाद उन्होंने खुद को ऐसा ट्रान्सफॉर्म किया है कि पूछिए ही मत।

English summary
Akshay Kumar Twinkle Khanna's vacation pics will give you major relationship goals.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos