»   » #JustIn: ये है अक्षय की 2017 की चौथी फिल्म....सबसे कंट्रोवर्शियल!

#JustIn: ये है अक्षय की 2017 की चौथी फिल्म....सबसे कंट्रोवर्शियल!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार का 2016 का कोटा खत्म हो चुका है। अब बात 2017 की। हालांकि अभी भी इस साल उनका कोई धमाका हो जाए तो चौंकिएगा मत क्योंकि अक्षय कभी भी कुछ भी कर देते हैं। लेकिन फिलहाल बात करते हैं 2017 की। अगले साल के लिए अक्षय की 4 फिल्में फाइनल हो चुकी हैं। 

पहली है फरवरी में रिलीज़ होने वाली जॉली एलएलबी 2, दूसरी है 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली क्रैक, जिसके बारे में अभी फिलहाल किसी को कुछ नहीं पता है, तीसरी है रजनीकांत स्टारर 2.0 और अगर सूत्रों की मानें तो चौथी फिल्म हो सकती है बाल ठाकरे बायोपिक।
 

bal thackerey biopic

अक्षय कुमार से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि मुझे नहीं पता कि मैं ये रोल निभा पाउंगा या नहीं, आप लोगों से पूछिए, वो ज़्यादा बेहतर जज कर सकते हैं। 
["मुझे ये फिल्म करनी है तो करनी है...कैसे भी!" - सलमान खान] 

लेकिन गपशप गली में बात फैल चुकी है कि फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम उम्मीदवारों की लिस्ट में काफी ऊपर पहुंच चुका है। फिल्म को स्मिता ठाकरे प्रोड्यूस कर रही हैं और बाल ठाकरे के पोते राहुल ठाकरे बना रहे हैं।
 [#Alert: अक्षय कुमार की अगली हीरोइन फाइनल...शुरू टॉयलेट एक प्रेम कथा]

हालांकि अगर अक्षय कुमार ये फिल्म करते हैं तो 2017 की उनकी कंट्रोवर्शियल फिल्म होगी। क्योंकि सब जानते हैं कि बाल ठाकरे के जीवन में पॉलिटिक्स से जुड़ा ऐसा काफी कुछ है जो एक बार फिर याद किया जाएगा तो कंट्रोवर्सी होगी।

bal thackerey biopic
 

बाल ठाकरे के अलावा फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन का नाम भी काफी ऊपर रखा गया है। लेकिन अमिताभ बच्चन के साथ समय सीमा की काफी दिक्कत होगी क्योंकि बाल ठाकरे के शुरूआती दिनों में बच्चन साहब को देखना, शायद दर्शक पचा नहीं पाए।

bal thackerey biopic
 

वहीं दूसरी तरफ बच्चन साहब को दर्शक इससे पहले सरकार में देख चुके हैं। रामगोपाल वर्मा की ये फिल्म बाल ठाकरे के जीवन से काफी प्रेरित थी। हालांकि रामगोपाल वर्मा ने इस बात से हमेशा असहमति जताई थी कि उनका किरदार बाल ठाकरे पर आधारित था।

bal thackerey biopic
 

जानिए बॉलीवुड के कुछ और चेहरे जो इस फिल्म के लिए परफेक्ट हो सकते हैं -

अजय देवगन

अजय देवगन के अभिनय में हमेशा एक अधिकार होता है। ऐसे में सत्ता का ये खेल उन पर खूब जंचेगा इसमें कोई दो राय नहीं है।  
 

bal thackerey biopic

इरफान खान
इरफान खान की खासियत है किसी भी किरदार को अपना बना लेनी की। ऐसे में वो इस रोल में बखूबी फिट हो सकते हैं। वैसे भी इस समय वो दर्शकों की पहली पसंद हैं।

bal thackerey biopic
  

मनोज वाजपेयी
मनोज वाजपेयी के अभिनय में जितना ठहराव है और वो जितना विस्तृत है, वो इस किरदार की मांग है। वैसे भी उनको अथॉरिटी से अभिनय करते देख हमेशा अच्छा लगता है।

bal thackerey biopic
 

नाना पाटेकर
चूंकि ये एक मराठी फिल्म है, इसलिए नाना पाटेकर भी दर्शकों की हिट लिस्ट में शामिल हैं। वैसे भी नाना के दो टूक बोलने का अंदाज़ इस किरदार पर फबेगा। 

bal thackerey biopic

शाहरूख खान
शाहरूख खान का रईस लुक देखकर हमें ऐसा लगता है कि अगर उन्हें इस फिल्म में काम करने का मौका मिला तो वो सबको चौंका देंगे।

bal thackerey biopic

आपको इनमें से कौन बाल ठाकरे के किरदार के लिए बेस्ट लगता है, हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताइए। 

English summary
Akshay Kumar talks about Bal Thackeray biopic.
Please Wait while comments are loading...