»   » अक्षय कुमार की #PictureShuru...अफवाहों पर मत जाएं...अपनी अकल लगाएं!

अक्षय कुमार की #PictureShuru...अफवाहों पर मत जाएं...अपनी अकल लगाएं!

अफवाहें थीं कि अक्षय कुमार नाम शबाना नहीं करेंगे लेकिन सब अफवाहों को दरकिनार करते हुए अक्षय कुमार तापसी पन्नू के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू कर चुके।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

खबरें थीं कि अक्षय कुमार नाम शबाना यानि कि बेबी सीक्वल का हिस्सा नहीं है। वो केवल फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। लेकिन अब सब अफवाहों को दरकिनार करते हुए अक्षय कुमार तापसी पन्नू के साथ शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

फिल्म में तापसी और अक्षय अंडरकवर एजेंट ही बने हैं। और दोनों कुछ ज़बर्दस्त एक्शन सीन शूट कर रहे हैं। हालांकि फिल्म बेबी का सीक्वल ना होकर बस उसके किरदारों के साथ एक अलग कहानी है।

Akshay Kumar Naam Shabana
  

फिल्म में अनुपम खेर और राणा दग्गुबाती भी अपनी भूमिकाओं में दिखेंगे। बस इस बार फिल्म में मनोज बाजपेयी और राजकुमार भी दिखेंगे।
[#Superhit: ये हैं 2016 के सबसे दमदार डायलॉग्स]

तापसी फिल्म में तीन तरह के मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ले रही हैं और फिल्म का शेड्यूल मलेशिया में है जहां अक्षय भी पहुंच चुके हैं। हालांकि फिल्म में अक्षय और तापसी के साथ में कितने सीन हैं ये फिलहाल किसी को नहीं पता है।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

गौरतलब है कि जबसे खबरें थीं कि अक्षय कुमार अपनी धमाकेदार फिल्म बेबी का सीक्वल लेकर आ रहे हैं फैन्स बहुत एक्साइटेड थे। नीरज पांडे की इस फिल्म को फैन्स ने काफी पसंद किया था और दूसरा कारण था पाकिस्तान के खिलाफ खुलकर दो टूक बात करना।
[#Superb: शाहरूख खान ने अक्षय कुमार के फैन्स को आज क्या तोहफा दिया है!] 

तय हुआ कि बेबी सीक्वल में अक्षय कुमार मेन लीड नहीं होंगे और ये अक्षय कुमार का ही आईडिया था। बेबी का सीक्वल दरअसल, प्रीक्वल होगा और इसकी लीड होंगी तापसी पन्नू। और फिल्म का नाम होगा - नाम शबाना। फिल्म कहानी होगी तापसी पन्नू के स्पेशल फोर्स जॉइन करने की। फिल्म में अक्षय कुमार एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

ये अक्षय कुमार का ही आईडिया था कि जब लड़कियों को मार्शल आर्ट्स सिखाने की बात होती रहती है तो इस पर पूरी कहानी होनी चाहिए। वैसे भी वो बेबी में तापसी के फाइट सीन से खासा इंप्रेस थे। बस इसलिए अक्षय ने तय किया कि फिल्म के मेन लीड वो नहीं होंगे।

जहां एक तरफ बेबी का सीक्वल धड़ाधड़ फाइनल भी हो चुका हैं वहीं कई ऐसी फिल्में जिनके बारे में केवल तगड़ी अफवाहें हैं -

रेस 3
सलमान खान फिल्म में है नहीं है से लेकर सलमान खान ने सैफ अली खान को रिप्लेस कर दिया तक सारी अफवाहें फिल्म को लेकर उड़ाई जा चुकी हैं। आधिकारिक घोषणा कभी किसी ने नहीं की।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

डॉन 3
कभी फरहान अख्तर कहते हैं कि फिल्म नहीं बन रही, कभी रितेश सिधवानी कहते हैं कि काम चल रहा है और शाहरूख खान है कि कुछ कहते ही नहीं। वहीं लोग जैकलीन से लेकर दीपिका तक को फिल्म में डाल चुके हैं।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

राजनीति 2
बॉलीवुड में सीक्वल का दौर है और 2014 में बॉक्स ऑफिस पर सीक्वल ही बिका। अब प्रकाश झा अपनी सुपरहिट फिल्म राजनीति का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म का पोस्टर काफी पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है

Akshay Kumar Naam Shabana
 

आशिकी 3
ऋतिक से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक और दीपिका पादुकोण से लेकर सोनम कपूर और आलिया भट्ट तक सब इस फिल्म में आ चुके हैं और जा चुके हैं।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

धूम 4
ऋतिक रोशन फिलहाल कृष 4 करने की बजाय राकेश रोशन के साथ एक रोमांटिक लव स्टोरी कर रहे हैं। और इस खबर को सीधा जोड़ा जा रहा था धूम 4 के लिए उनके फाइनल होने से। क्योंकि ऋतिक बैक 2 बैक एक्शन नहीं करना चाहते। फिर माहौल बदला और अब तो धूम भी शाहरूख सलमान से नीचे बात नहीं कर रही।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

गामा पहलवान बायोपिक
बात ज़्यादा पुरानी नहीं है, कुछ महीनों पहले, बॉलीवुड में गामा पहलवान पर बायोपिक बनाने के लिए झगड़ा मचा हुआ था और ये झगड़ा था सलमान खान और जॉन अब्राहम के बीच। सलमान खान और जॉन अब्राहम अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ये फिल्म बनाना चाहते थे जिसके लीड थे सोहेल खान और जॉन अब्राहम।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

नमस्ते इंग्लैंड
गपशप गली की मान ली जाती तो नमस्ते इंग्लैंड 2016 में ही रिलीज़ हो रही थी। नमस्ते इंग्लैंड के लिए कंगना रणौत से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक को अप्रोच किया जा चुका था। फिलहाल फिल्म फाइनेंस ना हो पाने के कारण बंद है।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

संजय दत्त की 3 फिल्में
बॉलीवुड संजय दत्त का काफी ज़्यादा इंतज़ार कर रहा था। वैसे भी संजय दत्त जब जब पैरोल पर वापस आए, उनकी किसी ना किसी फिल्म में होने की चर्चा थी। लेकिन जब से वो बाहर आए हैं, हर फिल्म से उनका नाम जुड़ता है पर किसी में भी वो फाइनल नहीं होते।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

दिलवाले 2
रोहित शेट्टी की दिलवाले सीक्वल से जुड़ी अफवाह सुनकर तो सब दंग रह गए। दिलवाले अभी रिलीज़ भी नहीं हुई थी लेकिन रोहित शेट्टी और शाहरूख खान की जोड़ी के सीक्वल की बात तेज़ी से उड़ चुकी थीं।

Akshay Kumar Naam Shabana
 

English summary
Akshay Kumar starts shooting for Naam Shabana with Tapsee Pannu.
Please Wait while comments are loading...