»   » ALERT: एयरलिफ्ट, रूस्तम के बाद.. ये होगा अक्षय कुमार का नया धमाका!

ALERT: एयरलिफ्ट, रूस्तम के बाद.. ये होगा अक्षय कुमार का नया धमाका!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अक्षय कुमार एक के बाद एक बॉयोपिक फिल्में दे रहे हैं। एयरलिफ्ट के बाद रूस्तम.. अब एक और बॉयोपिक फिल्म के साथ उनका नाम जोड़ा रहा है। जी हां,अफवाहों की मानें तो पूर्व एटीएस चीफ के पी रघुवंशी पर एक बॉयोपिक बनने जा रही है।

खबर है कि फिल्म के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया जा रहा है। पॉपुलर स्क्रीनराइटर जलीस शेरवानी इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल होगा- C 60..


ALERT: सलमान खान ने अक्षय कुमार को किया पीछे.. दूसरी बार, लगातार!


जल्द ही बॉयोपिक के स्क्रिप्ट पर काम खत्म हो जाएगा। और हो सकता है इस साल के अंत तक फिल्म फ्लोर पर आ जाए। जहां तक अक्षय कुमार को लेने की बात है तो जलीस शेरवाणी ने कहा कि अक्षय इस किरदार के लिए बेस्ट हैं। बहरहाल, स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही कास्टिंग पर सोचा जाएगा।


बता दें, फिल्म मुख्य तौर पर नकस्लवाद पर आधारित होगी। लेकिन साथ ही रोमांटिक एंगल भी दिखाया जाएगा। खैर, हमें फिल्म के आधिकारिक घोषणा का इंतजार रहेगा।


यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-


हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।


रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार नेवी अफसर बने हैं।


कथ्थी हिंदी रिमेक

मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।


इक्का रीमेक

मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।


रोबोट 2

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।


नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग भी इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। काफी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो।


 


वेलकम 3

अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।


 


English summary
After Airlift and Rustom, now Akshay Kumar is approached for a biopic on former ATS chief K P Raghuvanshi.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos