»   » अक्षय कुमार का 'एंग्री यंग मैन' अवतार.. 'बजरंगी भाईजान' पर पड़ेगा भारी!

अक्षय कुमार का 'एंग्री यंग मैन' अवतार.. 'बजरंगी भाईजान' पर पड़ेगा भारी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अब साल की सबसे बड़ी फिल्म है 'बजरंगी भाईजान'..लिहाजा, आने वाली सभी फिल्में सलमान खान की इस फिल्म को पीछे करना चाहेगी, जो कि काफी मुश्किल है। शाहरूख खान की दिलवाले तो फिलहाल दूर है, लेकिन अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित ब्रदर्स 14 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म का ट्रेलर काफी हिट रहा है और दर्शकों को अब फिल्म का बेसब्री इंतजार है। अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस की यह कहानी काफी उलझी और एक्शन से भरपूर है। खासकर अक्षय फैंस एक बार फिर अक्षय कुमार को एक्शन अवतार में देखना चाहते हैं। 


यहां जानिए ब्रदर्स क्यों हो सकती है ब्लॉकबस्टर-


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। खासकर अक्षय के एक्शन और एंग्री यंग मैन अवतार को दर्शक खासा पसंद करते हैं। बेबी से अक्षय कुमार ने एक छाप छोड़ी थी। अब ब्रदर्स से एक बार फिर वे धमाल मचाने वाले हैं।  बजरंगी भाईजान का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तो पता नहीं.. लेकिन दर्शकों के दिमाग पर ब्रदर्स जरूर छा सकता है।


फ्लेवर चेंज

बजंरगी भाईजान में सलमान खान ने सीधे- साधे आदमी का किरदार निभाया.. दृश्यम में अजय देवगन भी कॉमन मैन बने। ऐसे में अक्षय कुमार और सिद्धार्थ का यह एंग्री यंग मैन अवतार लोगों के लिए कुछ नया हो सकता है। एक ऐसा फैक्टर जो उन्हें आकर्षित करे। 


करण जौहर प्रोडक्शन

करण जौहर की फिल्में भी कमाई के मामले में कभी पीछे नहीं रहती। लिहाजा, करण और अक्षय का तड़का जादू कर सकता है।  ‘ब्रदर्स' 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं। दो भाईयों की इस कहानी में अक्षय, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस मुख्य किरदार निभा रहे हैंं।


एक्टर्स

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2011 की हॉलीवुड फिल्म 'वॉरियर' की ऑफिशियल रीमेक है। बता दें, फिल्म में अक्षय और सिद्धार्थ के पिता के रूप में जैकी श्राफ दिखेंगे। अक्षय कुमार ही नहीं, बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन की फैन फॉलोइंग की भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।


हॉलीवुड रीमेक

फिल्म एक हॉलीवुड रीमेक है। हालांकि करण मल्होत्रा ने अग्निपथ का रीमेक बेहतरीन बनाया है। ऐसे में क्या वो एक सफल हॉलीवुड फिल्म का सफल रीमेक बना पातें है.. यह तो हमें 14 अगस्त को ही पता चल सकेगा।


हिट है ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर काफी हिट रहा है। और अब तक इस 8 मिलियन हिट्स से ज्यादा मिल चुके हैं। बहरहाल, ऐसे में अब फिल्म कितने रिकॉर्ड बना पाती है, यह देखना दिलचस्प होगा।


English summary
See Brothers new poster. Akshay Kumar and Sidharth Malhotra’s sibling rivalry gets bloodier with each passing day.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos