»   » FINAL: कोई नहीं है टक्कर में.. अकेले रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 3'

FINAL: कोई नहीं है टक्कर में.. अकेले रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 3'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] आखिरकार अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 3' को अब किसी फिल्म से भिड़ना नहीं पड़ेगा। कैटरीना- रणबीर की 'जग्गा जासूस' और इमरान हाशमी की 'राज रिबूटेड'.. दोनों ही फिल्में पोस्टपोंड हो गई हैं। यानि की पूरी वीकेंड है सिर्फ हाउसफुल 3 के पास।

जी हां, सूत्रों की मानें तो अनुराग बसु की फिल्म जग्गा जासूस अब जुलाई अंत या अगस्त में रिलीज होने वाली है। क्योंकि अभी भी फिल्म में कुछ तकनीकी काम बाकी है। वहीं, विक्रम भट्ट भी अपनी फिल्म को आगे बढ़ा रहे हैं। लिहाजा, कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार की यह फिल्म भी 100 करोड़ कल्ब में एंट्री कर लेगी।


OUCH.. इस डाइरेक्टर ने सलमान खान से ले लिया पंगा.. रणबीर के लिए!


हालांकि, जग्गा जासूस का टल जाना ही सही है क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म से क्लैश करने की गलती फिलहाल न रणबीर कपूर को करनी चाहिए और न ही कैटरीना कैफ को। दोनों ही एक्टरों को एक बॉक्स ऑफिस हिट की दरकार है।


यहां देखें इस साल कौन कौन सी फिल्म कर रही हैं क्लैश-


रूस्तम- मोहनजोदड़ो- हेरा फेरी 3

ये तीनों ही फिल्में अगस्त 2016 में आने वाली है। हेरा फेरी 3 के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी.. वहीं, मोहनजोदड़ो और रूस्तम के लिए यही डेट फाइनल बताई जा रही है।


सरबजीत- Te3n

ऐश्वर्या राय बच्चन की सरबजीत और अमिताभ बच्चन की फिल्म Te3n.. दोनों ही फिल्में 19 मई को रिलीज होने वाली हैं। यानि बॉक्स ऑफिस पर होगा बच्चन vs बच्चन..


रईस- सुल्तान

वहीं, 2016 की सबसे बड़ी क्लैश होने वाली है ईद के मौके पर। जब एक ओर होगी शाहरूख खान की 'रईस'.. और इसके सामने होगी सलमान खान की 'सुल्तान'..


रुस्तम- मोहनजोदड़ो

आशुतोष गोवारिकर की यह फिल्म भी काफी समय से टलती आ रही है। आखिरकार मोहनजोदड़ो के लिए अगस्त 2016 फाइनल किया गया। बता दें, इसी साथ आएगी अक्षय कुमार की रुस्तम।


 


शिवाए- ऐ दिल है मुश्किल

अजय देवगन की शिवाए और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल की इस लिस्ट में शुमार है। दोनों फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।


English summary
Akshay Kumar set for a solo release with Housefull 3, averts clash with Jagga Jasoos and Raaz Rebooted.
Please Wait while comments are loading...