»   » अक्षय कुमार ने बताया कैसे देश में कम से कम 30% रेप कम हो सकते हैं..

अक्षय कुमार ने बताया कैसे देश में कम से कम 30% रेप कम हो सकते हैं..

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार अपनी सामाजिक दायित्यों को अच्छी तरह जानते हैं और इसे निभाने में अपना बेस्ट देते हैं। अक्षय कुमार साल में कम से कम दो फिल्में ऐसी जरूर करते हैं जिससे समाज तक संदेश पहुंच सके। इस साल भी उनकी टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज होगी तो अगले साल पैडमैन। 

[Good News: बाहुबली प्रभास की शादी तय..अनुष्का नहीं..ये होंगी दुल्हन !

टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए अक्षय कुमार ने गहराई के साथ रिर्सच की है और साथ ही इस मुद्दे को वो काफी गंभीरता के साथ ले रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर खुल में शौच पूरी तरह बंद हो जाएंं तो देश में 30 प्रतिशत तक रेप की घटनाएं कम हो सकती हैं।

akshay-kumar-says-if-open-defecation-stops-30-percent-rape-cases-would-have-come-down

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि "मैं कई ऐसी महिलाओं से मिला हूं जिनके पास खुले में शौच के अलावा कोई और रास्ता नहीं है और उन्हें ये कदम उठाना पड़ता है।भारत में 54 प्रतिशत घरों में शौचालय नहीं है।" उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि ऐसा नहीं है हर किसी के पास पैसा नहीं है। कई ऐसे लोग हैं जिनके पास है लेकिन उन्हें खुले में शौच जाना है।

अक्षय ने कहा कि "मैंने पढ़ा है कि महिलाएं खुले में शौच जाना चाहती हैं और इस दौरान गलत नजर रखने वाले वहां उनका इंतजार करते हैं। अगर पूरी तरह खुले में शौच बंद हो जाए तो 30 प्रतिशत तक रेप के मामले कम हो सकते हैं।" आपको बता दें कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है और शाहरुख खान की रहनुमां के साथ क्लैश भी करेगी।

English summary
Akshay Kumar says if open defection stops 30 percent rape cases would have come down ,
Please Wait while comments are loading...