»   » CLASH: अक्षय कमार vs ऋतिक रोशन.. 2016 में होगी शानदार टक्कर!

CLASH: अक्षय कमार vs ऋतिक रोशन.. 2016 में होगी शानदार टक्कर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अपने जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि नीरज पांडे के साथ वे एक बार फिर वापस आ रहे हैं। 'रुस्तम' नाम की यह फिल्म रोमांटिक थ्रिलर होगी, जो 2016 अगस्त में रिलीज होने वाली है। स्पेशल 26 और बेबी के बाद नीरज पांडे के साथ अक्षय की यह तीसरी फिल्म होगी।

बहरहाल, याद दिला दें आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही 'मोहनजोदड़ो' भी इसी समय रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार हैं। हालांकि दोनों में से किसी भी फिल्म का डेट फाइनल नहीं किया गया है, लेकिन फिलहाल, दोनों फिल्मों के क्लैश होने की संभावना जताई जा रही है।

यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

साल 2015 में अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म होगी सिंह इज ब्लिंग। प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय और एमी जैक्सन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

एयरलिफ्ट

एयरलिफ्ट

राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार है। फिल्म में अक्षय के अपोजिट निमरत कौर हैं। फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

हाउसफुल 3

हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।

रूस्तम

रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर यह खबर फैंस के साथ बांटी।

नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी अगले साल रिलीज हो जाएगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है।

English summary
Akshay Kumar’s Rustom and Hrithik Roshan’s Mohenjo Daro to clash in August 2016.
Please Wait while comments are loading...