»   » ALERT: 12 मिलियन के साथ अक्षय कुमार.. सलमान- शाहरूख के साथ रेस में शमिल!

ALERT: 12 मिलियन के साथ अक्षय कुमार.. सलमान- शाहरूख के साथ रेस में शमिल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी अलग तरह की है। ऐसा हम इसीलिए कह रहे हैं क्यों ये बच्चों के भी फेवरिट हैं और उम्रदराज लोगों के भी.. लड़कियों भी इनपर मरती हैं और ये लड़कों के भी आइडल हैं।

बहरहाल, अक्षय कुमार ने ट्विटर पर 12 मिलियन का दमदार आंकड़ा पार कर लिया है। जी हां, सुपरस्टार के फॉलोअर्स की संख्या अब बढ़कर 12 मिलियन हो गई है। और कोई शक नहीं कि आने वाले समय में यह संख्या कई गुणा बढ़ जाएगी क्योंकि अक्षय एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं।

BOX OFFICE: 10 फिल्में.. 500 करोड़ का कलेक्शन.. कौन है सुपरस्टार!

एयरलिफ्ट की बेजोड़ सफलता के बाद इस साल अक्षय कुमार हाउसफुल 3 और रूस्तम में नजर आने वाले हैं। वहीं, रजनीकांत की फिल्म 2.0 में भी उनके विलेन की काफी चर्चा है।

ट्विटर की बात करें तो फॉलोअर्स के मामले में 20 मिलियन के साथ बिग बी सबसे आगे हैं। अमिताभ बच्चन के बाद हैं शाहरूख खान (18 मिलियन), आमिर खान (17 मिलियन), सलमान खान (16 मिलियन) और प्रियंका चोपड़ा (13 मिलियन)..

यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

हाउसफुल 3

हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।

रूस्तम

रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार नेवी अफसर बने हैं।

कथ्थी हिंदी रिमेक

कथ्थी हिंदी रिमेक

मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।

इक्का रीमेक

इक्का रीमेक

मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।

2.0

2.0

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग भी इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। काफी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो।

वेलकम 3

वेलकम 3

अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।

English summary
Akshay Kumar crosses the 12 million mark on Twitter. Just behind Salman Khan and Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos