»   » सलमान खान की फिल्म में काम करने की बात पर.. अक्षय कुमार ने कहा-

सलमान खान की फिल्म में काम करने की बात पर.. अक्षय कुमार ने कहा-

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2017 की शुरुआत इस खुबखबरी के साथ हुई थी कि अक्षय कुमार एक फिल्म करने वाले हैं, जिसके प्रोडक्शन का जिम्मा करण जौहर और सलमान खान संभालेंगे। दोनों सुपरस्टार्स ने साथ काम करने की बात पर खुशी जताई थी। यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

बहरहाल, हाल ही में जब अक्षय कुमार से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- यह बॉलीवुड में पहली बार है, जब एक बड़े एक्टर ने दूसरे बड़े एक्टर को अपनी फिल्म में साइन किया है। यह अब तक हॉलीवुड में ही हुआ है। हैट्स ऑफ उन एक्टर्स को जो दूसरे एक्टर्स पर अपना पैसा लगाते हैं।

सलमान, अक्षय हों या अजय देवगन.. शाहरूख के सामने सब FAIL!

akshay kumar

वहीं, सलमान खान से दोस्ती की बात पर अक्षय ने कहा- दोस्ती का मतलब यह नहीं कि हम रोज मुलाकात करते हैं। मैं उसे चाहता हूं, वो मुझे चाहते हैं। हम्मम.. वैसे इतना फाइनल हो चुका है कि 2018 में एक बार फिर धमाकेदार फिल्में एक के बाद एक आने वाली है। अभी से कई फिल्में 2018 के लिए फाइनल हो चुकी है।

2018 में आने वाली फिल्मों के नाम-

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनने वाली आमिर खान- अमिताभ बच्चन की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म दिवाली 2018 को रिलीज होगी।माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज फिल्म्स का काफी महंगा प्रोजेक्ट है।

बंधुआ

बंधुआ

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरूख खान की फिल्म 'बंधुआ' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।फिल्म में शाहरूख खान एक बौने का किरदार निभाते नज़र आएंगे।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की फिल्म दबंग के सीक्वल दबंर 3 लिए 2018 की ईद फाइनल की जा रही है। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

कृष 4

कृष 4

राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म कृष का चौथा पार्ट.. कृष 4.. के लिए भी साल 2018 फाइनल किया गया है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

गोलमाल 4 एक तमिल रीमेक होगी। फिल्म का नाम था सूधू कव्वम जिसे लोगों ने हाथों हाथ ले लिया था। उसी फिल्म के प्लॉट को थोड़ा सा ट्विस्ट कर रोहित शेट्टी गोलमाल 4 बनाने वाले हैं।

इत्तेफाक रीमेक

इत्तेफाक रीमेक

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी सोनाक्षी सिन्हा। इत्तेफाक एक सुपर सस्पेंस फिल्म थी जहां एक आदमी को उसकी पत्नी के कत्ल के जुर्म में गिरफ्तार किया जाता है।

क्रैक

क्रैक

अभी तक तो फिल्म के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है सिवाय इसके कि फिल्म 2017 में रिलीज़ होने वाली थी। फिर शाहरूख की फिल्म आते ही अक्षय ने उनके लिए अपनी डेट छोड़ दी। अब फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी।

English summary
Akshay Kumar says Hats off to him to put his own money on the other actor, on working with Salman Khan in an upcoming movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos