»   » #RepublicDay पर शहीद जवानों के परिवार को ये तोहफा देना चाहते हैं अक्षय कुमार

#RepublicDay पर शहीद जवानों के परिवार को ये तोहफा देना चाहते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वो शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने के लिए एक ऐप बनाने का विचार कर रहे हैं।

Written by: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में अक्षय ने लोगों के सामने एक ऑफर रखा है, जिसमें वो शहीद जवानों के परिवारों की मदद करने के लिए एक ऐप बनाने का विचार कर रहे हैं। अक्षय का कहना है कि अगर वो इस एप को बनाएंगे तो जो लोग शहीद जवानों के परिवार की मदद करना चाहते हैं वो सीधा उनसे संपर्क कर सकेंगे।

अक्षय ने कहा कि हमारी सरकार आर्म्ड फोर्सेज के जवानों को शहीद होने पर मुआवजा देती है लेकिन हम में से कुछ लोग उस परिवार की और भी मदद करना चाहते हैं लेकिन उन्हें ये नहीं पता रहता कि वो कैसे उस परिवार तक पहुंचे और कैसे उनकी मदद करें।

शाहरुख की रईस का ये सीन हो रहा है वायरल..देखें वीडियो

अक्षय ने कहा कि मैं अपने लेवल पर पता कर कई बार मदद कर चुका हूं। लेकिन क्यूं न आज शहीदों के परिवार वालों को एक कॉमन जगह पर मिलवा दें। डायरेक्ट मेरे दिल से आइडिया निकला है, हो सकता है कि एकदम बेकार हो या हो सकता है कि बहुत अच्छा हो। अक्षय ने कहा कि एक ऐसी वेबसाइट या मोबाइल ऐप हो जहां शहीद जवान के एक करीबी, पिता, माताजी, पत्नी की डिटेल हो। उनका अगले दिन ही वेबसाइट पर अकाउंट रिपोर्ट आ जाए, फाइनेंशियल डिटेल आ जाए।

आप,बिना किसी अफसर-अथॉरिटी के बीच में आए सीधे फंड ट्रांसफर कर सकता हैं। ये 100 रुपए से कुछ भी हो सकता है, एक लाख रुपए भी हो सकता है। इसका डिटेल वेबसाइट पर आ जाएगा।।। 15 लाख होने के बाद उस अकाउंट को हटा दिया जाएगा। ये 26 जनवरी के मौके पर शहीद जवानों के परिवार के लिए बेहतरीन तोहफा होगा। देखें वीडियो..

English summary
Akshay Kumar offers to help jawans on republic day share video.
Please Wait while comments are loading...