»   » स्पेशल 26, बेबी के बाद अक्षय-नीरज की तीसरी रोमांटिक-थ्रिलर 'रुस्तम'

स्पेशल 26, बेबी के बाद अक्षय-नीरज की तीसरी रोमांटिक-थ्रिलर 'रुस्तम'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2013 में आई स्पेशल 26 ने बॉक्स ऑफिस पर डीसेंट कमाई की, उसके बाद 2015 में नीरज पांडे और अक्षय कुमार की बेबी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। और अब 2016 में फिर से नीरज पांडे और अक्षय कुमार तीसरी बार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं।

खबरों के अनुसार नीरज पांडे और अक्षय कुमार की ये तीसरी फिल्म रुस्तम है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- खुशी हो रही है अनाउंस करने में की मैं औऱ नीरज पांडे तीसरी बार एक साथ फिल्म के लिए साथ आए हैं।

अक्षय कुमार के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आज चूंकि अक्षय कुमार का बर्थडे भी है तो ऐसे में अक्षय कुमार की ये अनाउंसमेंट फैंस के लिए गिफ्ट की तरह है।

नीरज पांडे की फिल्मोग्राफी

नीरज पांडे ने बतौर निर्देशन अपने करियर की शुरुआत की 2008 में फिल्म ए वेडनेसडे से। जिसके बाद उन्हेंने 2013 में स्पेशल26 फिर 2014 में टोटल स्यापा, 2015 में बेबी बनाई। जल्द ही नीरज पांडे की एमएस धोनी भी रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार नीरज पांडे की पहली फिल्म

अक्षय कुमार औऱ नीरज पांडे पहली बार 2013 में स्पेशल 26 के लिए साथ में आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 81 करोड़ की कमाई की।

बेबी

2015 में आई बेबी ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ की कमाई की।

रुस्तम

फिल्म रुस्तम अगस्त 2016 को रिलीज होगी। चूंकि फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त के आस पास है तो उम्मीद है कि फिल्म थोड़ी पैट्रिओटिक होगी।

बेबी 2

2017 में बेबी का सीक्वल रिलीज होगी। ये भी अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी की चौथी फिल्म होगी।

English summary
Akshay Kumar and Neeraj Pandey have given two hit movies Baby and Special 26. Akshay Kumar has announced on Twitter that he and Neeraj Pandey are again collaborating for next romantic Thriller movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos