»   » #BeingIndian: अक्षय कुमार का पाकिस्तानी कलाकारों पर दो टूक फैसला

#BeingIndian: अक्षय कुमार का पाकिस्तानी कलाकारों पर दो टूक फैसला

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बॉलीवुड बिल्कुल बंट चुका है लेकिन अब अक्षय कुमार ने इस मामले में दो टूक जवाब दिया है। फवाद खान ने पाकिस्तान जाकर कहा कि भारतीयों के दिल काफी छोटे होते हैं और इसके बाद बॉलीवुड भी दंग रह गया।

अक्षय कुमार ने दो टूक फैसला लिया है कि पाकिस्तान के साथ उन्हें कोई संबंध नहीं रखना है। इसलिए उनकी प्रोड्यूस की हुई किसी भी फिल्म में पाकिस्तान का कोई कलाकार नहीं होगा, ये वो खुद सुनिश्चित करेंगे।
 

Akshay Kumar

वहीं केवल अक्षय कुमार ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने दो टूक पाकिस्तानी कलाकारों पर बात की -
[#Demand: जल रहे सलमान के पोस्टर,"तीनों खान को भेजो पाकिस्तान"]

नाना पाटेकर - नकली हीरोगिरी से क्या होता है
नाना पाटेकर ने साफ कहा कि मुझे बॉलीवुड से कोई मतलब नहीं है। देश से बढ़कर कोई स्टार नहीं होता। कोई कलाकार नही होता। हम लोग तो नकली हीरो हैं, हमारे जवान असली हीरो हैं। नकली हीरोगिरी दिखाकर क्या मिलेगा, हमारे असली हीरो वापस आएंगे क्या?

Bollywood actors on Paksitan actors ban

रणदीप हुडा - हर तरह से बॉयकॉट
रणदीप हुडा ने हाल ही में सरबजीत की भूमिका निभाई थी और उन्होंने कहा कि जब हम पाकिस्तान को हर तरह से काटने की कोशिश कर रहे हैं तो ये सांस्कृतिक लेन देन का कोई मतलब नहीं है। बॉयकॉट मतलब बॉयकॉट होता है।

Bollywood actors on Paksitan actors ban
 

कंगना रनौत - दिल काम करेगा, दिमाग नहीं
कंगना रनौत ने भी कहा कि जो लोग अपना दिमाग लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि कला इन सब से ऊपर होती है उन्हें समझना पड़ेगा कि हमने अपने लोग खोए हैं। ऐसे में दिल काम करता है दिमाग नहीं।

Bollywood actors on Paksitan actors ban
 

अजय देवगन - कोई काम नहीं
अजय देवगन ने साफ किया कि उनकी फिल्म शिवाय में कोई पाकिस्तानी कलाकार नहीं है और वो नहीं चाहते कि उनकी फिल्म में कोई पाकिस्तानी कलाकार हो।

Bollywood actors on Paksitan actors ban
 

सैफ अली खान - सरकार को करना है तय
सैफ अली खान की मानें तो भले ही हम कला के नुमाइंदे हैं लेकिन हमारे देश में किसे रहने का हक है और किसे रहने का हक नहीं है, इसका फैसला केवल सरकार के पास होना चाहिए।

Bollywood actors on Paksitan actors ban
 

जॉन अब्राहम - देश के साथ हूं
जॉन अब्राहम ने साफ कहा कि कला अपनी जगह लेकिन फिलहाल देश के सैनिक हमारे लिए लड़ रहे हैं और उनकी इज़्जत सबसे ऊपर होती है। ऐसे में अगर देश का फैसला यही है कि पाकिस्तानी कलाकार यहां ना हों, तो हमें उस फैसले का सम्मान करना चाहिए। और मुझे गर्व है कि बॉलीवुड फिलहाल देश के साथ है।

Bollywood actors on Paksitan actors ban
 

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें लगता है कि फिलहाल मुद्दा पाकिस्तानी कलाकारों का होना ही नहीं चाहिए

वरूण धवन - सरकार के साथ
वरूण धवन ने साफ कहा कि पाकिस्तानी कलाकार बैन करने से दोनों देशों के बीच हालात नहीं सुधर जाएंगे। अगर ऐसा करने से आतंकवाद खत्म होता है तो वो ज़रूर सरकार के साथ हैं।

Bollywood actors on Paksitan actors ban
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा - हम लोग फिज़ूल का निशाना हैं
सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि कलाकार हमेशा फिज़ूल का निशाना होता है। उस पर बहस करके किसी मसले का हल नहीं निकलता है लेकिन लोग ऐसी बहस केवल इसलिए करते हैं कि कोई मुद्दा हो।

Bollywood actors on Paksitan actors ban
 
English summary
Akshay Kumar makes a bold statement against Pakistan!
Please Wait while comments are loading...