»   » OUCH.. शाहरूख खान पर अक्षय कुमार का निशाना.. निकला BABY का गुस्सा!

OUCH.. शाहरूख खान पर अक्षय कुमार का निशाना.. निकला BABY का गुस्सा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार को अवार्ड्स से कितनी नफरत है.. यह तो हमें भी पता है। लेकिन पिछले साल रिलीज फिल्म 'बेबी' को अवार्ड ना मिल पाने की वजह से अक्षय कुछ ज्यादा ही खफा है। जिसका इज़हार वह कभी ना कभी सबके सामने कर ही देते हैं।

फिलहाल अक्षय कुमार 'हाउसफुल 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस दौरान जब उनसे अवार्ड्स से जुड़े सवाल किये गए तो अक्षय कुमार ने एक बार फिर बॉलीवुड और अवार्ड सिस्टम पर चुटकी ली। या यूं कह लें.. कहीं ना कहीं, शाहरूख खान पर भी निशाना साध दिया।

''शाहरूख, अक्षय कुमार.. ये और भी ज्यादा CREDIT के हकदार हैं..''

अक्षय कुमार ने कहा कि- यहां अवार्ड की सच्चाई यही है कि आपको अवार्ड फंक्शन में आधे दामों पर डांस करना पड़ेगा.. ऐसे ही जीतते हैं आप अवार्ड.. हम्ममम.. अब यह तो सभी को पता है कि शाहरूख खान लगभग हर पॉपुलर अवार्ड फंक्शन में परर्फोम करते हैं।

वहीं, अक्षय कुमार ने नेश्नल अवार्ड के प्रति विश्वास दिखाया और कहा- राष्ट्रीय पुरस्कार विश्वसनीय होते हैं। वो एक्टर की मेहनत और काम को देखते हैं.. और फिर फैसला लेते हैं। बेबी को यदि नेश्नल अवार्ड नहीं मिला, तो हो सकता है कि फिल्म उतनी बेहतरीन नहीं होगी।

यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

हाउसफुल 3

हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।

रूस्तम

रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार नेवी अफसर बने हैं।

कथ्थी हिंदी रिमेक

कथ्थी हिंदी रिमेक

मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म

जल्द ही अक्षय कुमार तिग्मांशु धूलिया की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

इक्का रीमेक

इक्का रीमेक

मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।

2.0

2.0

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग भी इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। काफी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो।

वेलकम 3

वेलकम 3

अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।

थेरी की हिंदी रीमेक

थेरी की हिंदी रीमेक

विजय स्टारर फिल्म थेरी की हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार फाइनल हो सकते हैं। फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

Please Wait while comments are loading...