»   » ना हम अमिताभ...ना ही कोई खान...हम हैं सीधे सादे अक्षय

ना हम अमिताभ...ना ही कोई खान...हम हैं सीधे सादे अक्षय

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जबसे इंक्रेडिबल इंडिया यानि कि अतुल्य भारत से आमिर खान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ तब से सब भारत का ब्रांड अंबैज़डर ढूंढने में लग गए। हालांकि जब तक हम अपनी राय देते तब तक सबने अमिताभ बच्चन का नाम आगे बढ़ा दिया और अपनी राय देेने में हम थोड़ा झिझक गए।
[ALERT: इसलिए अक्षय कुमार की रूस्तम होगी 15 अगस्त पर रिलीज़!] 

लेकिन अब खुद अक्षय कुमार ने हमें वापस अपनी राय देने की हिम्मत दे दी। दरअसल, अक्षय ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वो अतुल्य भारत का ब्रांड अंबैज़़डर बनकर काफी गर्व महसूस करेंगे। और हमें भी यही लगा था कि अक्षय कुमार ही भारत का परफेक्ट चेहरा हैं जो इस रोल के लिए उम्दा चॉइस होगी। 
[FACT: टॉप पर अजय - अक्षय - इरफान, फिर अवार्ड कैसे ले गए शाहरूख - सलमान!] 


हालांकि अमिताभ बच्चन के प्रति हमारी पूरी श्रद्धा है और उनकी एनर्जी के हम कायल हैं फिर भी अगर अतुल्य भारत की बात आती है तो हमें लगता है कि अक्षय कुमार से बेहतर कोई चॉइस नहीं हैं। 


और हमारे पास पूरे पूरे सुबूत हैं - 

सुपरफैन फॉलोइंग

सुपरफैन फॉलोइंग

अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग अद्भुत है और काफी क्लासी है। हम किसी और का अपमान नहीं कर रहे पर अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग में एक अच्छा खासा पढ़ा लिखा वर्ग शामिल है।


क्लीन इमेज

क्लीन इमेज

शादी के बाद से अक्षय कुमार की इमेज बिल्कुल साफ रही है। ना कोई कंट्रोवर्सी ना ही कोई गपशप। उन्होंने केवल अपना काम किया है और बखूबी किया है।


नो पॉलिटिक्स

नो पॉलिटिक्स

अक्षय कुमार कभी भी किसी भी तरह की राजनीती से नहीं जुड़े। चाहे अवार्ड वापसी हो, सेंसर बोर्ड हो, असुरक्षा हो उन्होंने हमेशा अपने काम की बात की और उससे जुड़ी हर बात खुलकर की है।


तुरंत कनेक्शन

तुरंत कनेक्शन

अक्षय कुमार ऑडियंस और फैन्स से बहुत ही जल्दी कनेक्ट हो जाते हैं। यही वजह है कि उनके पास एक चुस्त लेकिन ईमानदार फैन फॉलोइंग है। जो उनकी हर बात पर ध्यान देती है।


यूथ आईकॉन

यूथ आईकॉन

अक्षय 40 पार करने के बावजूद फिट हैं और बिल्कुल स्ट्रॉन्ग हैं। इतना ही नहीं यही कारण है कि वो परफेक्ट यूथ आईकॉन हैं।


देशभक्ति फिल्में

देशभक्ति फिल्में

अक्षय कुमार ने जबसे ठाना है कि वो भारत की अच्छी तस्वीर एक फिल्म में तो ज़रूर दिखाएंगे तब से उनकी फैन फॉलोइंग में ज़बर्दस्त इज़ाफा हुआ है।


फैमिली मैन

फैमिली मैन

अक्षय कुमार परफेक्ट फैमिली मैन हैं और ये उनकी सोशल अकाउंट से समझ आता है। होली से लेकर दीवाली और मकर संक्रांति तक मनाने वाले वो बहुत ही आम से आदमी हैं।


टीवी कनेक्ट

टीवी कनेक्ट

अक्षय का टीवी ऑडियंस से भी उतना ही गहरा नाता है। और सबसे मज़ेदार है मास्टरशेफ के कारण, महिलाओं के भी फेवरिट होना।


इंटरनेशनल फैन्स

इंटरनेशनल फैन्स

अक्षय की इंटरनेशनल फैन फॉलोइंग भी उतनी ही तगड़ी है। ऐसे में अतुल्य भारत या अतिथि देवो भव कहते हुए वो परफेक्ट लगेंगे ही लगेंगे...कोई डाउट ही नहीं।


English summary
Akshay Kumar is the perfect choice for Incredible India and he agrees very modestly!
Please Wait while comments are loading...