»   » #Shock: अक्षय कुमार के फैन्स इस खबर से काफी निराश होंगे!

#Shock: अक्षय कुमार के फैन्स इस खबर से काफी निराश होंगे!

अक्षय कुमार से जुड़ी एक ऐसी बात है जिसके बारे में कोई कभी बात नहीं करना चाहता। यूं कहिए किसी को ज़्यादा फर्क भी नहीं पड़ता है। लेकिन फिर भी अक्षय कुमार के भारतीय ना होने का दुख काफी लोगों को हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग शानदार हैं। उनके फैन्स हमेशा ही उनके पीछे एकदम सॉलि़ड तरीके से खड़े रहते हैं। और इसका एक नमूना लोगों ने तब देखा जब अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट को फिल्मफेयर अवार्ड्स ने बुरी तरह इग्नोर कर दिया।

जहां सबने इस फैसले को गलत कहा वहीं अक्षय कुमार के फैन्स डटकर अपने सुपरस्टार के साथ खड़े हुए और उन्होंने फिल्मफेयर की धज्जियां उड़ा दी। दो दिन तक केवल अक्षय कुमार ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे।
 

akshay-kumar-is-not-indian-citizen

अक्षय कुमार जो इस समय बिल्कुल भारत कुमार बन चुके हैं। यानि कि कोई भी देशभक्ति का काम हो फिल्म या कुछ और अक्षय कुमार का नाम सबसे पहले याद आएगा। पर यही अक्षय कुमार भारत में वोट नहीं कर सकते।
[#Stardom: "16 फिल्में फ्लॉप हो चुकीं लेकिन फिर भी 4 फिल्में हाथ में"] 

जी हां, अक्षय कुमार के पास भारत की नागरिकता नहीं है। ये बात तब ही सामने आई थी जब रूस्तम की शूटिंग के दौरान उन्हें हीथ्रो एयरपोर्ट पर डीटेन कर दिया गया था। लेकिन इस बात को तब दबा दिया गया क्योंकि रूस्तम पूरी देशभक्ति फिल्म थी।
["मुझे ये फिल्म नहीं करनी थी...अब ये केवल सलमान का सीक्वल है"] 

अब एक बार फिर ये खबर वायरल हो चुकी है कि अक्षय कुमार भारत के नागरिक नहीं है। खबरों को छानिए तो पता चलेगा कि 2010 में अक्षय कुमार ने भारत की नागरिकता छोड़कर कनाडा की नागरिकता ले ली थी।

अब इस बात से क्या वाकई फर्क पड़ता है या नहीं, इसका फैसला हम फैन्स पर छोड़ते हैं। और अपना फैसला कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताइएगा।

बहरहाल, हम यहां बता रहे हैं कि भारत की नागरिकता ना होने के बाद भी अक्षय भारत के परफेक्ट एंबैज़डर कैसे हैं -
 

सुपरफैन फॉलोइंग

अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग अद्भुत है और काफी क्लासी है। हम किसी और का अपमान नहीं कर रहे पर अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग में एक अच्छा खासा पढ़ा लिखा वर्ग शामिल है।

क्लीन इमेज

शादी के बाद से अक्षय कुमार की इमेज बिल्कुल साफ रही है। ना कोई कंट्रोवर्सी ना ही कोई गपशप। उन्होंने केवल अपना काम किया है और बखूबी किया है।

नो पॉलिटिक्स

अक्षय कुमार कभी भी किसी भी तरह की राजनीती से नहीं जुड़े। चाहे अवार्ड वापसी हो, सेंसर बोर्ड हो, असुरक्षा हो उन्होंने हमेशा अपने काम की बात की और उससे जुड़ी हर बात खुलकर की है।

तुरंत कनेक्शन

अक्षय कुमार ऑडियंस और फैन्स से बहुत ही जल्दी कनेक्ट हो जाते हैं। यही वजह है कि उनके पास एक चुस्त लेकिन ईमानदार फैन फॉलोइंग है। जो उनकी हर बात पर ध्यान देती है।

यूथ आईकॉन

अक्षय 40 पार करने के बावजूद फिट हैं और बिल्कुल स्ट्रॉन्ग हैं। इतना ही नहीं यही कारण है कि वो परफेक्ट यूथ आईकॉन हैं।

देशभक्ति फिल्में

अक्षय कुमार ने जबसे ठाना है कि वो भारत की अच्छी तस्वीर एक फिल्म में तो ज़रूर दिखाएंगे तब से उनकी फैन फॉलोइंग में ज़बर्दस्त इज़ाफा हुआ है।

फैमिली मैन

अक्षय कुमार परफेक्ट फैमिली मैन हैं और ये उनकी सोशल अकाउंट से समझ आता है। होली से लेकर दीवाली और मकर संक्रांति तक मनाने वाले वो बहुत ही आम से आदमी हैं।

टीवी कनेक्ट

अक्षय का टीवी ऑडियंस से भी उतना ही गहरा नाता है। और सबसे मज़ेदार है मास्टरशेफ के कारण, महिलाओं के भी फेवरिट होना।

इंटरनेशनल फैन्स

अक्षय की इंटरनेशनल फैन फॉलोइंग भी उतनी ही तगड़ी है। ऐसे में भारत की नागरिकता होने या ना होने से फर्क कम ही पड़ता है। अक्षय उतने ही indian हैं जितना बाकी लोग।

दमदार रोल्स

अक्षय कुमार ने हाल फिलहाल में कुछ ऐसे रोल किए हैं जिनके कारण देशभक्ति बोलने पर सबसे पहला नाम अगर किसा का याद आता है तो वो अक्षय कुमार ही हैं।

English summary
Akshay Kumar is not and Indian Citizen claims Wikipaedia and yes it is true!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos