»   » OUCH.. अक्षय कुमार नहीं करेंगे इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक.. KHAN हैं फाइनल!

OUCH.. अक्षय कुमार नहीं करेंगे इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक.. KHAN हैं फाइनल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'शेफ' के हिंदी रीमेक की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को लॉक किया गया था। लेकिन फिर खबर आई थी कि सैफ को इस फिल्म में अक्षय कुमार से रिप्लेस कर दिया गया है।

अफवाह थी कि एयरलिफ्ट डाइरेक्टर राजा मेनन ने अक्षय कुमार से काफी इंप्रैस हैं और उनके साथ और भी फिल्में करना चाहते हैं। लिहाजा, शेफ में फिर से इस जोड़ी को साथ लाया जाएगा।

DHAMAKA: अक्षय कुमार की 'नमस्ते इंग्लैंड' फाइनल.. अजय देवगन को टक्कर!

खैर, सूत्रों की मानें तो ऐसा कुछ नहीं है। अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा न थे और न ही हैं। यहां तक की इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच भी नहीं किया गया है। फिल्म में सैफ अली खान ही फाइनल हैं और फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। 

बता दें, 'शेफ' एक अमेरिकन कॉमेडी- ड्रामा फिल्म है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और समीक्षकों से भी काफी तारीफ मिली थी। हम्मम.. फिलहाल हमें इस फिल्म के हिंदी रीमेक का इंतजार है।

वैसे अक्षय कुमार फैंस के लिए कोई अफसोस की बात नहीं है क्योंकि फिलहा, इनके पास कई फिल्में हैं। यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

हाउसफुल 3

साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।

रूस्तम

नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार नेवी अफसर बने हैं।

 

कथ्थी हिंदी रिमेक

मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।

इक्का रीमेक

मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।

रोबोट 2

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग भी इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। काफी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो।

वेलकम 3

अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।

English summary
Akshay Kumar was being approached to play the title role in Hindi adaptation of Hollywood hit Chef.
Please Wait while comments are loading...