»   » #Confident: अक्षय कुमार ने दिया हाउसफुल 3 से बड़ा धमाका...शर्त के साथ!

#Confident: अक्षय कुमार ने दिया हाउसफुल 3 से बड़ा धमाका...शर्त के साथ!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार वाकई अपने काम को लेकर कॉन्फिडेंट एक्टर हैं और यही बात उन्हें सबसे अलग बनाती है। वो बोल्ड हैं , बिंदास हैं और कुछ भी कहने से ना डरते हैं, ना ही हिचकिचाते हैं।

हाउसफुल 3 के ट्रेलर लॉन्च में उन्होंने बेबाक कहा कि ऐसी फिल्मों को देखकर पता चलता है कि लोग चौथे और पांचवे इंस्टॉलमेंट के लिए तैयार हैं या नहीं। अगर तैयार हैं तो उन्हें बनना चाहिए।
[2017 में अक्षय कुमार करेंगे ज़ोरदार डबल DHAMAKA!] 

यानि कि अगर फैन्स हाउसफुल 3 को भी उतना ही प्यार देते हैं, जितना फिल्म के बाकी दोनों पार्ट को दिया तो अक्षय फिल्म के अगले पार्ट की तैयारी में जुट गए हैं। और उन्हें पता है कि उनके फैन्स को कब क्या देखना पसंद है। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग केवल 38 दिन में खत्म कर ली थी। इसलिए वो साल में चार फिल्में कर लेते हैं। 

लेकिन अब तो फिल्म के रिलीज़ को लेकर भी झंझट हो चुके हैं। कोई ना कोई किसी ना किसी से क्लैश हो जाते हैं। इस पर भी अक्षय ने की सीधी बात -
 

BOOKED हैं त्योहार

ईद से दीवाली सब तो BOOKED रहती है, ऐसे में मैं इंतज़ार करते थोड़ी बैठूंगा कि त्योहार मिले और रिलीज़ करूं। मैं साल में चार फिल्में करता हूं और जब भी वो तैयार होती है, तुरंत रिलीज़ करता हूं।

मेरे कोई 6 पैक नहीं

मुझे एक्सरसाइज़ करते 25 साल हो गए लेकिन आज तक मेरे पास 6 पैक एब्स नहीं हैं। पता नहीं लोगों के पास कैसे हैं, पर कम से कम मेरे पास नहीं है और ना हो सकती है।

झूठ बोलते हैं एक्टर

मैंने 150 से ज़्यादा फिल्में की हैं, पर कभी कोई ऐसा रोल नहीं रहा जो मुझे परेशान कर दे और मैं डिप्रेशन में चला जाऊं। जो एक्टर ऐसा कहते हैं कि मैं उस रोल में जीता था झूठ कहते हैं।

सलमान से टक्कर

मैं किसी को टक्कर नहीं दे सकता। और टक्कर की क्या ज़रूरत है मैं आता हूं, एक साल में 4 फिल्में करता हूं थोड़े पैसे कमाता हूं। बाकी लोग के लिए समय किसके पास है।

B से C ग्रेड तक

मैंने B ग्रेड से लेकर C ग्रेड तक की फिल्में की हैं। क्योंकि उस वक्त मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। लेकिन मैंने कभी इसकी शर्मिंदगी नहीं उठाई क्योंकि ये भी काम है और उन फिल्मों का अपना दर्शक वर्ग है।

उन एक्टर्स पर SHAME!

जो एक्टर एक फिल्म फ्लॉप होेने के बाद उस डायरेक्टर के साथ काम नहीं करते वो गलत करते हैं। क्योंकि फिल्म कभी केवल डायरेक्टर की वजह से फ्लॉप नहीं होती, उसमें एक्टर का भी पूरा योगदान होता है।

नो लेट पार्टी

मैं लेट पार्टी में नहीं जा सकता क्योंकि ये मेरा रूटीन है। और यही मेरी फिटनेस का राज़ है। मैं सुबह उठता हूं, एक्सरसाइज़ करता हूं, काम पर जाता हूं और शाम को वापस घर आना चाहता हूं, किसी भी नॉर्मल आदमी की तरह।

पाकिस्तान ज़रूर देखे BABY

पाकिस्तान को बेबी ज़रूर देखनी चाहिए थी क्योंकि ये फिल्म उनके खिलाफ कतई नहीं थी। और अब तक उन्होंने देख भी ली होगी क्योंकि हमारे यहां और उनके यहां, पाइरेसी ज़िंदाबाद है।

जितनी उम्र उतना दिखाउंगा!

मैं 40 साल से ऊपर हूं, हर ऐसे इंसान की सफेद दाढ़ी, सफेद बाल होंगे ही।इसमें छिपाऊं क्या। जितनी उम्र है, उतनी तो रहेगी ही ना। छिपा कर क्या कर लूंगा।

Please Wait while comments are loading...