»   » "अभिषेक की कॉमेडी तो किसी की समझ में नहीं आती" - अक्षय

"अभिषेक की कॉमेडी तो किसी की समझ में नहीं आती" - अक्षय

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार दो टूक बोलते हैं ये तो सबको पता है लेकिन कभी कभी वो इतना दो टूक बोल देते हैं कि सामने वाला भी सोचता होगा कि मैं रोऊं या हंसूं....करूं मैं क्या करूं!

हाउसफुल 3 रिलीज़ हो चुकी है और फिल्म को हमने 5 अक्षय स्टार दिए हैं ये तो हमने आपको बता दिया है। पूरा रिव्यू पढ़िए यहां--->[हाउसफुल 3 रिव्यू - 5 स्टार अक्षय कुमार] बहरहाल, यहां बात हो रही है अक्षय के हाउसफुल 3 को स्टार अभिषेक बच्चन की।

दरअसल, अभिषेक की कॉमिक टाइमिंग कितनी खराब हो सकती है ये तो हम सब जानते हैं लेकिन इस बात से अक्षय कुमार भी इत्तेफाक रखते हैं।

अक्षय ने हाल ही में अभिषेक की कॉमेडी पर कमेंट करते हुए कहा कि अभिषेक के चुटकुले भी इतने अंग्रेज़ टाइप होते हैं कि नॉर्मल भारतीय लोगों को पसंद आ ही नहीं सकते।
[सलमान पर बात करना कोई अभिषेक से सीखे!]

अक्षय के कहने का मतलब था कि अभिषेक बच्चन बड़े sOPHISTICATED जोक मारते हैं वो हम दहाड़ मारकर हंसने वालों को क्या समझ आएगा।

जानिए अक्षय के कुछ ऐसे ही दो टूक मज़ेदार बयान -

अभिषेक की कॉमेडी

अभिषेक की कॉमेडी

अब भले ही अक्षय कुमार ने अभिषेक बच्चन की कॉमेडी पर मज़ाक में कहा हो कि उनकी अंग्रेज़ों वाली कॉमेडी किसी को समझ नहीं आती लेकिन सच तो यही है। कड़ुवा ही सही!

200 दिन की कैसी फिल्म

200 दिन की कैसी फिल्म

हाल ही में अक्षय कुमार ने बिंदास अंदाज़ में कहा कि लोग 200 दिन तक एक ही फिल्म में शूट क्या करते हैं पता नहीं। मेरी फिल्म तो 70 - 80 दिन में बन जाती है।

जिसकी सीट उसका अवार्ड

जिसकी सीट उसका अवार्ड

अक्षय कुमार की बेबी को हर अवार्ड शो में इग्नोर किया गया जिसके बाद वो खुलकर सामने आए और कहा कि आजकल हर अवार्ड शो में जो सामने की सीट पर बैठा होता है, अवार्ड उसी का होता है।

BOOKED हैं त्योहार

BOOKED हैं त्योहार

ईद से दीवाली सब तो BOOKED रहती है, ऐसे में मैं इंतज़ार करते थोड़ी बैठूंगा कि त्योहार मिले और रिलीज़ करूं। मैं साल में चार फिल्में करता हूं और जब भी वो तैयार होती है, तुरंत रिलीज़ करता हूं।

मेरे कोई 6 पैक नहीं

मेरे कोई 6 पैक नहीं

मुझे एक्सरसाइज़ करते 25 साल हो गए लेकिन आज तक मेरे पास 6 पैक एब्स नहीं हैं। पता नहीं लोगों के पास कैसे हैं, पर कम से कम मेरे पास नहीं है और ना हो सकती है।

झूठ बोलते हैं एक्टर

झूठ बोलते हैं एक्टर

मैंने 150 से ज़्यादा फिल्में की हैं, पर कभी कोई ऐसा रोल नहीं रहा जो मुझे परेशान कर दे और मैं डिप्रेशन में चला जाऊं। जो एक्टर ऐसा कहते हैं कि मैं उस रोल में जीता था झूठ कहते हैं।

सलमान से टक्कर

सलमान से टक्कर

मैं किसी को टक्कर नहीं दे सकता। और टक्कर की क्या ज़रूरत है मैं आता हूं, एक साल में 4 फिल्में करता हूं थोड़े पैसे कमाता हूं। बाकी लोग के लिए समय किसके पास है।

 B से C ग्रेड तक

B से C ग्रेड तक

मैंने B ग्रेड से लेकर C ग्रेड तक की फिल्में की हैं। क्योंकि उस वक्त मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। लेकिन मैंने कभी इसकी शर्मिंदगी नहीं उठाई क्योंकि ये भी काम है और उन फिल्मों का अपना दर्शक वर्ग है।

उन एक्टर्स पर SHAME!

उन एक्टर्स पर SHAME!

जो एक्टर एक फिल्म फ्लॉप होेने के बाद उस डायरेक्टर के साथ काम नहीं करते वो गलत करते हैं। क्योंकि फिल्म कभी केवल डायरेक्टर की वजह से फ्लॉप नहीं होती, उसमें एक्टर का भी पूरा योगदान होता है।

English summary
Akshay Kumar has a comment on Abhishek Bachchan's comedy and it is downright hilarious!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos