»   » BANG ON: 6 पैक हों या 8 पैक...एक पंच और खल्लास - अक्षय

BANG ON: 6 पैक हों या 8 पैक...एक पंच और खल्लास - अक्षय

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार]नैचुरल बॉडी सबसे अच्छी होती है। 6 पैक, 8 पैक सब झूठे होते हैं। और कभी भी फिट होकर नहीं बनाए जाते। इसलिए ऐसे लोगों को एक पंच पड़ता है तो धराशाई हो जाते हैं। ये कहना है सुपरस्टार अक्षय कुमार का।

अक्षय कुमार ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसे ही खुलकर बात की और उनकी बातों में इतना लॉजिक था कि पूछिए मत। हम उनके और भी बड़े फैन हो गए।
[DHAMAKA: एक नहीं दो ब्लॉकबस्टर जोड़ियों के साथ अक्षय कुमार]

अक्षय ने सेहतमंद रहने का राज़ बताते हुए कहा कि मां के हाथ का खाना सबसे सेहतमंद होता है। ना किसी होटल का, नो कोई डायट मील...दुबला करने वाली।

गौरतलब है कि अक्षय एक ऐसे इकलौते एक्टर हैं जिनसे सब प्यार करते हैं और जिनकी सब रिस्पेक्ट करते हैं। और इसका कारण है कि [अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर साल में 4 बार धमाल] कर के निकल जाते हैं।

बिना किसी लड़ाई झगड़े के, बिना किसी गिले शिकवे के। वो फिल्म बनाते हैं, रिलीज़ करते हैं और कमाते हैं। और इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म कब आ रही है।

पहले भी उन्होंने जो भी बोला है दो टूक बोला है -

मेरे कोई 6 पैक नहीं

मेरे कोई 6 पैक नहीं

बॉलीवुड में बॉडी दिखाने पर....
मुझे एक्सरसाइज़ करते 25 साल हो गए लेकिन आज तक मेरे पास 6 पैक एब्स नहीं हैं। पता नहीं लोगों के पास कैसे हैं, पर कम से कम मेरे पास नहीं है और ना हो सकती है।

सलमान से टक्कर

सलमान से टक्कर

आप केवल सलमान खान को टक्कर दे सकते हैं?

मैं किसी को टक्कर नहीं दे सकता। और टक्कर की क्या ज़रूरत है मैं आता हूं, एक साल में 4 फिल्में करता हूं थोड़े पैसे कमाता हूं। बाकी लोग के लिए समय किसके पास है।

उन एक्टर्स पर SHAME!

उन एक्टर्स पर SHAME!

जो एक्टर एक फिल्म फ्लॉप होेने के बाद उस डायरेक्टर के साथ काम नहीं करते वो गलत करते हैं। क्योंकि फिल्म कभी केवल डायरेक्टर की वजह से फ्लॉप नहीं होती, उसमें एक्टर का भी पूरा योगदान होता है।

 पाकिस्तान ज़रूर देखे BABY

पाकिस्तान ज़रूर देखे BABY

पाकिस्तान को बेबी ज़रूर देखनी चाहिए थी क्योंकि ये फिल्म उनके खिलाफ कतई नहीं थी। और अब तक उन्होंने देख भी ली होगी क्योंकि हमारे यहां और उनके यहां, पाइरेसी ज़िंदाबाद है।

जितनी उम्र उतना दिखाउंगा!

जितनी उम्र उतना दिखाउंगा!

आप हमेशा सफेद दाढ़ी में दिखते हैं।

मैं 40 साल से ऊपर हूं, हर ऐसे इंसान की सफेद दाढ़ी, सफेद बाल होंगे ही।इसमें छिपाऊं क्या। जितनी उम्र है, उतनी तो रहेगी ही ना। छिपा कर क्या कर लूंगा।

BOOKED हैं त्योहार

BOOKED हैं त्योहार

आप दीवाली या ईद पर फिल्में क्यों नहीं लाते?
ईद से दीवाली सब तो BOOKED रहती है, ऐसे में मैं इंतज़ार करते थोड़ी बैठूंगा कि त्योहार मिले और रिलीज़ करूं। मैं साल में चार फिल्में करता हूं और जब भी वो तैयार होती है, तुरंत रिलीज़ करता हूं।

झूठ बोलते हैं एक्टर

झूठ बोलते हैं एक्टर

आपको कौन सा रोल झकझोर गया?
मैंने 150 से ज़्यादा फिल्में की हैं, पर कभी कोई ऐसा रोल नहीं रहा जो मुझे परेशान कर दे और मैं डिप्रेशन में चला जाऊं। जो एक्टर ऐसा कहते हैं कि मैं उस रोल में जीता था झूठ कहते हैं।

 B से C ग्रेड तक

B से C ग्रेड तक

मैंने B ग्रेड से लेकर C ग्रेड तक की फिल्में की हैं। क्योंकि उस वक्त मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। लेकिन मैंने कभी इसकी शर्मिंदगी नहीं उठाई क्योंकि ये भी काम है और उन फिल्मों का अपना दर्शक वर्ग है।

नो लेट पार्टी

नो लेट पार्टी

मैं लेट पार्टी में नहीं जा सकता क्योंकि ये मेरा रूटीन है। और यही मेरी फिटनेस का राज़ है। मैं सुबह उठता हूं, एक्सरसाइज़ करता हूं, काम पर जाता हूं और शाम को वापस घर आना चाहता हूं, किसी भी नॉर्मल आदमी की तरह।

English summary
Akshay Kumar gets candid in a chat talks about fake bodies, eight packs and a healthy life!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos