»   » #AirliftAgain: अक्षय कुमार फैन्स का 100 करोड़ एयरलिफ्ट प्लान!

#AirliftAgain: अक्षय कुमार फैन्स का 100 करोड़ एयरलिफ्ट प्लान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अक्षय कुमार फैन्स को एयरलिफ्ट बेहद पसंद आ रही है और वाकई इसके लिए एयरलिफ्ट की टीम की जितनी तारीफ की जाए कम है। फिल्म ने कुल 72 करोड़ की कमाई कर ली है लेकिन अक्षय फैन्स का मन अभी नहीं भरा है।

इसलिए ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Airlift Again और फैन्स ने मन बना लिया है कि फिल्म दोबारा ज़रूर देखेंगे। और इस बार अक्षय कुमार का जादू इस कदर सब के सर चढ़ कर बोल रहा है कि सब मानेंगे कि वो नंबर वन है।
[MUST READ एयरलिफ्ट Vs बजरंगी भाईजान] 


अक्षय को जनता से इस तरह के रिएक्शन की उम्मीद कतई नहीं थी इसलिए वो काफी खुश हैं। अक्षय और निमरत ने तो फैन्स को थियेटर पहुंच कर भी चौंका दिया।


वहीं फिल्म को लेकर ज़बर्द्स्त रिस्पॉन्स है । और वाकई फिल्म इतनी ज़बर्दस्त है कि दोबारा देखनी ही चाहिए। और अगर आपने अब तक एयरलिफ्ट नहीं देखी है, तब तो आप काफी कुछ मिस  कर रहे हैं। जानिए फिल्म में क्या है खास -
 

सच्ची कहानी

एयरलिफ्ट सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है और इसलिए दर्शक इसे लेकर खासा उत्साहित हैं।गौरतलब है कि एयरलिफ्ट उस घटना पर आधारित है जब 90 के दशक में इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन ने अपने पडोसी देश कुवैत पर आक्रमण कर दिया था।


भारत की कहानी

भारत ने कुवैत में फंसे भारतीयों को हवाई जहाज की मदद से सुरक्षित बाहर निकालने का अभियान चलाया गया था। फिल्म रंजीत कात्याल के साहस की कहानी है लेकिन रंजीत दरअसल घटना से जुड़े कई लोगों से मिलकर बनाया गया किरदार है।


देशभक्ति

एयरलिफ्ट देशभक्ति से लबरेज़ फिल्म है लेकिन केवल अपने फील में। हर सीन में कोई आपको जय हिंद या वंदे मातरम कहता नहीं दिखेगा पर मन में आप खुद जय हिंद और वंदे मातरम कह रहे होंगे।


धमाकेदार डायलॉग्स

फिल्म में धमाकेदार डायलॉग्स की भरमार है जिनमें से कुछ की झलक ट्रेलर में ही मिल चुकी है।
"इंसान की फितरत ही ऐसी होती है...जब चोट लगती है तो सबसे पहले वो मां मां ही चिल्लाता है।"


इंटेंस ड्रामा, असली वार

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और वाकई जानना है कि रंजीत कात्याल जैसे लोहग कितने बहादुर हीरो थे तो ये फिल्म ज़रूर देखिए। कुछ असली हीरो के बारे में जानना ज़रूरी होता है।


नया हीरो रंजीत कात्याल

फिल्म से अक्षय कुमार रंजीत कात्याल के किरदार के पीछे के लोगों की कहानी सब तक पहुंचाना चाहते हैं और उसे इतिहास की किताबों में दर्ज कराना चाहते हैं। ऐसे में किताबों से पहले ये कहानी जानने के लिए देखिए ज़रूर ये फिल्म।


असली कहानी...पावरफुल असर

फिल्म सच्ची घटना पर है। कमाई करे या ना करे पर फिल्म भारतीयों के लिए की गई भारत की सबसे शानदार कोशिश है। ऐसे में इस घटना के बारे में सब कुछ जानने के लिए इसे देखना पड़ेगा।


ज़बर्दस्त स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट ज़बर्दस्त है और एक एक किरदार अपने आप में इतना पावरफुल है कि आप बिना पलक झपकाए ये फिल्म देखते रह जाएंगे। इसलिए एक बार और देखें ये फिल्म।


एक एक चीज़ परफेक्ट

फिल्म इतनी परफेक्ट है कि आपको इसमें कमियां निकालने का मन ही नहीं करेगा। एक एक चीज़, एक एक बात आपको कुछ सिखा जाएगी।


English summary
Akshay Kumar fans are trending Airlift Again and it is amazing.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos