»   » Respect - अक्षय कुमार ने की सुकमा हमले में शहीद जवानों को 1 करोड़ की मदद

Respect - अक्षय कुमार ने की सुकमा हमले में शहीद जवानों को 1 करोड़ की मदद

अक्षय कुमार ने एक बार फिर दिखा दिया कि वो सिर्फ बोलते नहीं करते भी हैं। हाल में सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों की मदद के लिए आगे आए।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार जितने बेहतरीन एक्टर हैं उतने ही बेहतरीन इंसान वो असल जिंदगी में भी हैं। अक्षय कुमार की फिल्में अगर अच्छी खासी कमाई कर जाती है तो अक्षय कुमार अपनी कमाई की हिस्सा नेक काम में लगाना भी नहीं भूलते।जवानों से अक्षय कुमार का प्रेम जगजाहिर है।

[TRAILER: अक्षय कुमार का तगड़ा पंच + धाकड़ हीरोइन.. ये है 'नाम शबाना']

अक्षय कुमार ने हाल में सुकमा नक्सली में शहीद हुए जवानों की भी मदद की और 1.08 करोड़ रुपए की मदद की। अक्षय कुमार जैसलमेर नॉर्थ सेक्टर के डीआईजी अमित लोधा के साथ संपर्क में थे। उन्होंने डीआईजी से इस हमले में शहीद हुए जवानों की सारी जानकारी मांगी और उन्हें पैसे डोनेट करने की इच्छा जाहिर की।

अक्षय ने हमले में शहीद हुए हर जवान के परिवार को 9-9 लाख रुपए दिए हैं।खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उनके इस कदम के बारे ट्वीट करके जानकारी दी और उनकी तारीफ भी की ।

ये कोई पहली दफा नहीं है जब अक्षय कुमार ने मदद की हो। वो हमेशा आर्मी और जवानों के लिए आगे खड़े रहते हैं और कभी भी देश में कोई विपदा आई है उन्होंने बढ़चढ़कर मदद की है।उनका ये कार्य वाकई काबिल ए तारीफ है।

English summary
Akshay Kumar donates Rs 1 crore to Sukma CRPF Martyrs.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos