»   » #ScoreCard: अक्षय 42, अजय 33, सलमान 29, शाहरूख 28, आमिर 23

#ScoreCard: अक्षय 42, अजय 33, सलमान 29, शाहरूख 28, आमिर 23

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बात हो रही है 90 के दशक की। उस दौरान दो लोग सुपरस्टार्स थे - सनी देओल और गोविंदा। यूं कहा जाए कि सनी देओल और गोविंदा उस वक्त के सलमान खान थे, या फिर सलमान खान आज के सनी देओल और गोविंदा है। कहने का मतलब ये कि जिस फिल्म में सनी देओल हैं, उसके हिट फ्लॉप से अंतर नहीं पड़ता था।

वैसे ही जिस फिल्म में गोविंदा आ जाते थे उनका स्टारडम बोलने लगता था। इन दो सुपरस्टार्स के बीच उस दौर में पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे पांच स्टार्स - शाहरूख खान, सलमान खान, आमिर खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार।

score card

अब इन पांच स्टार्स का हमने तैयार किया रिपोर्ट कार्ड। उस दौर में तीनों खान, धीरे धीरे अपनी पैठ बना चुके थे और अजय देवगन और अक्षय कुमार अपना सिक्का जमाने की तैयारी कर रहे थे।
[#24YearsAgo: अजय देवगन IN, सनी देओल से सुनील शेट्टी तक OUT!]

लेकिन 90 के दशक में भी अक्षय कुमार ही वो इंसान थे, जो करीब करीब खान के दोगुने थे, फिल्मों के मामले में। यानि कि 90 से लेकर 99 तक अक्षय कुमार ने 42 फिल्में कीं। इनमें ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एवरेज कमाई देकर अपनी कीमत निकाल लेती थीं।

वहीं इस दौरान सलमान खान ने की थी 29 फिल्में, शाहरूख ने 28 और आमिर ने 23। अजय देवगन ने 33 फिल्में की थीं। देखा जाए तो आज भी कुछ भी नहीं बदला है।
[#12YearsAgo: सलमान का शादी सवाल...ऐश विलेन...शाहरूख ने संभाली गाड़ी!]

एक साल में अक्षय कम से कम 4 फिल्में कर ही लेते हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हमेशा प्लस रहती हैं। इस साल भी अक्षय कुमार एयरलिफ्ट और हाउसफुल से धमाका कर चुके हैं। अब इंतज़ार है तो 12 अगस्त को आने वाली रूस्तम का।

English summary
Akshay Kumar did the most number of films in 90's. And you can never guess the number.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos