»   » #Attention: अक्षय कुमार को कुछ कहना है...शाहरूख खान के बारे में!

#Attention: अक्षय कुमार को कुछ कहना है...शाहरूख खान के बारे में!

अक्षय कुंमार की जॉली एलएलबी 2 कल रिलीज़ हो रही है और आज अक्षय ने ट्विटर पर फैन्स के साथ चैट की। इसी दौरान उन्होंने शाहरूख खान के बारे में दो शब्द भी कह डाले हैं। आप भी जान लीजिए।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार और सलमान खान की दोस्ती का दायरा तो बढ़ ही रहा है। सलमान एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसके हीरो होंगे अक्षय कुमार। और अब अक्षय कुमार ने ट्विटर पर #AskJolly सेशन के दौरान शाहरूख खान के बारे में बात की।

अक्षय से शाहरूख खान के एक फैन ने ट्विटर पर पूछा कि शाहरूख ने आपको हमेशा कूल और मेहनती कहा है। दो शब्दों में आप शाहरूख खान के बारे में क्या कहना चाहेंगे। अक्षय कुमार के पास जवाब तुरंत तैयार था।

akshay-kumar-shahrukh-khan
 

अक्षय कुमार ने जवाब दिया कि शाहरूख आकर्षक हैं और उनका बिज़नेस सेंस शानदार है। गौरतलब है कि अक्षय कभी अपने साथियों की तारीफ करने से पीछे नहीं हटते। एयरलिफ्ट को अवार्ड ना मिलने  पर उन्होंने कहा था कि बाकी लोगों ने ज़्यादा अच्छा काम किया था।
[सलमान ने मुझ पर पैसे लगाए हैं...उन्हें SALUTE है - अक्षय] 

वहीं एक बार सिंह इज़ किंग के लिए अवार्ड मिलने पर अक्षय स्टेज पर आए और अवार्ड लेने से इंकार करते हुए कहा कि इस साल आमिर खान को गजिनी के लिए अवार्ड मिलना चाहिए। और कोई दूसरा इसका हकदार नहीं है।
[#Kundali: सलमान 10...अजय 7...अक्षय 4...एक ही किस्मत!] 

हाल ही में कॉफी विद करण में करण जौहर ने उनसे पूछा कि किसका करियर ज़्यादा चलेगा - खान्स का या अक्षय कुमार का। उन्होंने दो टूक जवाब दिया कि अगर वो सिगरेट छोड़ दें तो उनका वरना मेरा।

वैसे कुछ दिनों पहले शाहरूख खान ने भी अक्षय कुमार फैन्स का दिन बनाया था -

अक्षय फैन्स का बनाया दिन

शाहरूख खान यूं तो दूसरों के बारे में कम ही बात करते हैं लेकिन कभी कभी ऐसा होता है कि वो अपने फैन्स का नहीं, दूसरे सुपरस्टार्स के फैन्स का दिन बना देते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने ऐसा ही किया था। एक ट्विटर चैट में किसी फैन ने शाहरूख खान से पूछा कि अक्षय कुमार के बारे में आप कुछ कहना चाहेंगे।

शानदार जवाब

अब ये फैन, दरअसल, अक्षय कुमार फैन था। उसने ये भी लिखा कि मुझे पता है कि आप उनके बारे में कुछ नहीं कहेंगे। लेकिन शाहरूख खान ने जवाब दिया - सीधा और स्पष्ट। उन्होंने अक्षय कुमार के लिए दो ही शब्द लिखे - मेहनती और एकदम बिंदास।

दिल तो पागल है को स्टार

अक्षय कुमार फैन्स का तो दिन ही बन गया। क्योंकि रोज़ रोज़ ऐसा नहीं होता जब एक सुपरस्टार यूं ही दूसरे सुपरस्टार की तारीफ कर जाए। अक्षय कुमार और शाहरूख खान ने दिल तो पागल है में साथ में काम किया था। उनकी उन दिनों की ये तस्वीरें देखकर किसी को भी मज़ा आ जाए।

हे बेबी में कैमियो

इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म हे बेबी में भी शाहरूख एक कैमियो करते नज़र आए। फिर शाहरूख की ओम शांति ओम में अक्षय ने एक कैमियो किया।

शाहरूख खान का सिंहासन

हालांकि दोनों कई बार साथ दिखे लेकिन कभी उनमें दोस्ती जैसा कुछ नहीं दिखा है। इसकी एक वजह ये भी है कि आज अक्षय कुमार जिस मुकाम पर हैं, उससे शाहरूख खान का सिंहासन बुरी तरह हिल गया है।

2016 में रचा इतिहास

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड का सबसे ताज़ा क्लब शुरू कर दिया है और ये है 3000 करोड़ क्लब। दरअसल, अक्षय कुमार ने 2016 साल रूस्तम के 100 करोड़ के साथ तो इतिहास रचा ही।

3000 करोड़ क्लब

एक साल में तीन फिल्में और तीनों 100 करोड़ क्लब, ऐसा अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्टर ने नहीं किया। लेकिन इस उपलब्धि के साथ ही अक्षय कुमार ने अपने साथ दूसरी उपलब्धि जोड़ी जो है 3000 करोड़ क्लब की।

111 फिल्मों का करियर

अक्षय कुमार ने 1991 में डेब्यू किया और 2016 में रूस्तम के साथ उनकी कुल फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है लगभग 3000 करोड़। अक्षय कुमार ने 1991 में सौगंध नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। तब से 2016 में रूस्तम अक्षय कुमार की 111वीं फिल्म थी और इन 111 फिल्मों की बदौलत अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस को 3000 करोड़ रूपये कमाकर दिए हैं।

बॉलीवुड के टॉप 5 एक्टर

उनके करियर में बदलाव आया 2000 की फिल्म हेरा फेरी से। इसके बाद अक्षय एक्सपेरिमेंट करने लगे। फिर ओह माय गॉड और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों ने उन्हें सफलता का वो मुकाम दिया कि वो बॉलीवुड के टॉप 5 एक्टर में गिने जाने लगे।

अगली फिल्म का इंतज़ार

अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि उन्होंने ऐसी फिल्में की क्योंकि इन्हीं सीढ़ियों पर चढ़कर वो आज यहां तक पहुंचे हैं। उनकी अगली फिल्म जॉली एलएलबी 2 है।

English summary
Akshay Kumar has described Shahrukh kHan in a few words in Ask Jolly Session.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos