»   » OUCH.. इस सीक्वल फिल्म में अक्षय कुमार नहीं.. ये हैं हीरो.. विलेन भी FINAL

OUCH.. इस सीक्वल फिल्म में अक्षय कुमार नहीं.. ये हैं हीरो.. विलेन भी FINAL

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार और तापसी पन्नू मलेशिया में फिल्म 'नाम शबाना' की शूटिंग कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म नीरज पांडे की फिल्म 'बेबी' की सीक्वल है। हाल ही में फिल्म के सेट से अक्षय कुमार और तापसी की एक तस्वीर लीक हुई थी। दोनों ही यहां काफी गंभीर लग रहे हैं।

बहरहाल, बता दें इस सीक्वल में अक्षय कुमार बतौर हीरो नहीं नजर आएंगे। जी हां, अक्षय कुमार ने खुद ही इस बात की घोषणा कर दी है। उन्होंने तापसी पन्नू को फिल्म का हीरो बताया, पृथ्वीराज को मास्टरमाइंड, जबकि खुद को कैमियो कहा है।

''मैं अक्षय कुमार के साथ रोमांस करना चाहती हूं.. अक्षय गाना गाएं, मैं नाचूं..''

akshay kumar

यहां जानें, किन फिल्मों से जुड़े हैं अक्षय कुमार-

टॉयलेट - एक प्रेम कथा

नीरज पांडे और अक्षय कुमार की फिल्म, टॉयलेट - एक प्रेम कथा। फिल्म एक व्यंग्य होगा और ये कॉमेडी ड्रामा नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित होगा।

akshay kumar

क्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार मेनलीड एक्टर होंगे।

akshay kumar

जॉली एलएलबी 2

अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 फरवरी 2017 में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

akshay kumar

2.0

अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

akshay kumar

नाम शबाना

नीरज पांडे की फिल्म नाम शबाना में अक्षय कुमार अहम कैमियो में नजर आएंगे। जबकि फिल्म में मेनलीड करेंगी तापसी पन्नू। बता दें, यह फिल्म 'बेबी' की सीक्वल फिल्म है।

akshay kumar

नमस्ते इंग्लैंड

विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड भी तैयारी भी अगले साल से शुरु कर दी जाएगी। थेरी की हिंदी रीमेक विजय स्टारर फिल्म थेरी की हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार फाइनल हो चुके हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

akshay kumar

हाउसफुल 4

साजिद खान, अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर धमाका करने को तैयार है.. हाउसफुल 4 के साथ। फिल्म की शूटिंग साल 2017 के अंत तक शुरू हो सकती है।

akshay kumar

थेरी की हिंदी रीमेक

विजय स्टारर फिल्म थेरी की हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार फाइनल हो चुके हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

akshay kumar
English summary
Akshay Kumar credits Tapsee Pannu as Baby sequel Naam Shabana hero.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos