»   » Brothers Trailer review- अक्षय और सिद्धार्थ बॉलिवुड के नये ब्रदर्स!

Brothers Trailer review- अक्षय और सिद्धार्थ बॉलिवुड के नये ब्रदर्स!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ब्रदर्स फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी समय से उत्सुकता थी, फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की और यहां तक कि उन्होंने करीब 17 किलो वजन तक घटाया। अक्षय कुमार के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी ब्रदर्स ट्रेलर में काफी जम रहे हैं। ट्रेलर ने फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ा दी हैं।

जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं और अक्षय कुमार के अनुसार इस रुप में जैकलीन को अभी तक किसी ने नहीं देखा होगा। आपको बता दें कि जैकलीन ब्रदर्स में एक यंग मदर का किरदार भी निभा रही हैं।

ब्रदर्स फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है जिसमें एक्शन, रोमांस, इमोशन हर एक पहलू को खूबसूरती से रखा गया है। आइये देखते हैं इस ट्रेलर की कुछ खास बातें।

सभी किरदारों का समावेश

सभी किरदारों का समावेश

अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज अभी तक अपनी अलग अलग तरह की फिल्मों से अपनी अभिनय प्रतिभा साबित कर चुके हैं। ब्रदर्स के ट्रेलर में तीनों को बराबर का स्क्रीन स्पेस दिया गया है। यानि कि किरदारों का इंट्रोडक्शन अच्छी तरह से दिया गया है। जैकी श्रॉफ जो कि अक्षय कुमार और सिद्धार्थ के पिता बने हैं उनके किरदार को भी काफी खूबसूरती से दिखाया गया है।

एक्शन

एक्शन

ब्रदर्स चूंकि एक एक्शन ओरियेंटेड फिल्म है जिसके चलते फिल्म के ट्रेलर में भी मार्शल आर्ट, बॉक्सिंग के पहलू को काफी स्पेस दिया गया है। दर्शकों को ये बता दिया गया है कि वो स्क्रीन पर किस तरह का एक्शन देखने जा रहे हैं और फिल्म से क्या एक्सपेक्ट करें।

रोमांस

रोमांस

जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय कुमार का रोमांस भी ब्रदर्स का एक खूबसूरत पहलू है, जिसे ट्रेलर में डाला गया है। कुछ किसिंग सीन्स भी फिल्म में हैं जिनकी एक झलक ट्रेलर में दी गयी है। यानी कि रोमांस का भी तड़का जबरदस्त है।

इमोशन

इमोशन

फिल्म में मां, पिता, बेटे, भाई इन सभी रिश्तों से जुड़े अनुभवों व एहसासों को ट्रेलर में दिखाया गया है। ब्रदर्स जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि एक रिलेशन ओरियेंटेड फिल्म है जिसके चलते ट्रेलर में भी ये दिखाया गया है कि ब्रदर्स में एक ही किरदार अलग अलग रिश्तों को लेकर कितनी अलग अलग सोच रखता है और क्या क्या सहता है। इन अलग अलग इमोशन्स की झलक ब्रदर्स के ट्रेलर में है जो कि आपको फिल्म के लिए और उत्सुक बना देंगे।

व्यूज

व्यूज

ब्रदर्स फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए 20 घंटे हुए हैं और अभी तक इसे करीब 14 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। कुल मिलाकर ट्रेलर तो हिट है बॉस।

English summary
Akshay Kumar starer Brothers trailer is been released. Akshay Kumar been shown doing some fabulous action scenes and Sidharth also looks good in his boxer avatar.
Please Wait while comments are loading...