»   » #Fever: तीन सुपरस्टार्स एक साथ....थियेटर में होने लगा धमाका

#Fever: तीन सुपरस्टार्स एक साथ....थियेटर में होने लगा धमाका

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रजनीकांत स्टारर कबाली रिलीज़ हो चुकी है और पहला शो देखने के बाद तो फैन्स का रिएक्शन देखकर आपको मज़ा ही आ जाएगा। लेकिन इससे भी ज़्यादा दिलचस्प खबर ये है कि रजनीकांत से पहले थियेटर में दिखे वरूण धवन और सोनाक्षी सिन्हा और फैन्स का रिएक्शन ज़बर्दस्त था। 
[#ViralVideo: ऐसे बना वरूण - परिणीति का 'आह' आईटम नंबर] 

दरअसल, कबाली के साथ सोनाक्षी की अकीरा और वरूण धवन की ढिशूम का ट्रेलर अटैच किया गया है। और दोनों ही ट्रेलर पर दर्शकों ने जमकर धमाल किया।

rajnikanth kabali

 
वरूण धवन, जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर ढिशूममें जॉन और वरूण धवन को अबू धाबी एक मिशन पर भेजा जाता है। ये मिशन है एक मैच फिक्सिंग रैकेट का पर्दाफाश करना। अब क्रिकेट भारत का सबसे बड़ा धर्म है इसलिए ऐसे टॉपिक पर लोगों की दिलचस्पी ज़रूर बढ़ेगी। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।
[पहले शो के बाद देखिए कैसे जश्न मना रहे हैं कबाली फैन्स] 

वहीं अकीरा में सोनाक्षी सिन्हा नए एक्शन अवतार में नजर आएंगी। उनकी फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है। ए आर मुरुगदास के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 सितंबर को रिलीज होने वाली है। अकीरा तमिल Mouna Guru की हिंदी रीमेक है। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कोंकणा सेन शर्मा, उर्मिला मातोंडकर, अमित साध, मिथुन चक्रवर्ती भी दिखेंगे। वहीं अनुराग कश्यप होंगे अकीरा के विलेन।

English summary
Akira and Dishoom trailer attached with Kabali.
Please Wait while comments are loading...