»   » #SHAME: ऐश को भेजा 'अश्लील' मैसेज.. इस KHAN के खिलाफ एफआईआर दर्ज!

#SHAME: ऐश को भेजा 'अश्लील' मैसेज.. इस KHAN के खिलाफ एफआईआर दर्ज!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक मिनट.. एक मिनट.. ना ही यहां ऐश्वर्या राय बच्चन की बात हो रही है.. ना ही सलमान, शाहरूख या आमिर खान की। बल्कि ये मामला है मॉडल ऐश्वर्या चौबे से जुड़ी, जिन्होंने टीवी- फिल्म एक्टर एज़ाज खान पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें कई दिनों से अश्लील मैसेज भेजते हैं।

ऐश्वर्या ने सारे मैसेजे वर्सोवा पुलिस को भी दे दिए हैं। जिसके बाद पुलिस मामले में जांच कर रही है। ऐश्वर्या ने परेशान होकर पुलिस की शरण ली है क्योंकि वह इस खान को बेनकाब करना चाहती हैं।

#INSULT: ऐश्वर्या राय ने किया शुरूआत.. सलमान खान तक पहुंच गई बात!

एज़ाज खान ने बिग बॉस से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। इस मामले में एजाज ने कहा कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल हो रहा है। शायद यह पब्लिसिटी स्टंट हो। बहरहाल, पुलिस सारे मैसेज और कॉल डीटेल्स चेक कर रही है।

ऐश्वर्या चौबे की बात करें तो पिछले दिनों सलमान खान की दिवानगी ने इन्हें काफी फेमस कर दिया था। यहां जानें कौन हैं ऐश्वर्या चौबे.. क्या है पूरा मामला-

ऐश्वर्या चौबे

बॉलीवुड- टीवी एक्टर एज़ाज खान पर मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या ने कहा कि यह एक्टर उन्हें काफी दिनों से परेशान कर रहा है।

अश्लील मैसेज

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कॉल डिटेल्स निकाले जा रहा हैं। दूसरी ओर एजाज ने कहा कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल हो रहा है। शायद यह पब्लिसिटी स्टंट हो।

कौन हैं ऐश्वर्या चौबे!

ऐश्वर्या चौबे मॉडल हैं। पिछले दिनों इन्होंने सलमान खान को लेकर कई बयान दिये थे, जिसके बाद यह चर्चा में आई थीं।

सलमान खान की फैन

ऐश्वर्या चौबे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उनका कहना है कि सलमान की ही वजह से वो मुंबई आई थीं। सलमान खान से तो मुलाकात ना हो सकी लेकिन उन्हें मुंबई शहर और एक्टिंग की दुनिया इतनी पसंद आ गयी कि वो यहीं रह गयीं।

सिर्फ सलमान खान के साथ करेंगी काम

इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने कहा था- मैं सिर्फ और सिर्फ सलमान खान के साथ ही काम करना चाहती हूं। शाहरुख या आमिर खान के साथ काम करने का कोई इरादा नहीं है।

सलमान के लिए क्रेजी

ऐश ने यह भी बताया कि कई बार उनके पास पैसे नहीं होते थे कि वो बांद्रा जा सकें, सलमान खान के घर। तो वो अंधी बनकर बस में चढ़ जाया करती थीं और बांद्रा जाया करती थीं।

एक था टाईगर

ऐश्वर्या फिल्म एक था टाईगर की शूटिंग के दौरान मुंबई आई थीं.. लेकिन वहां उन्हें सलमान खान की बस एक झलक ही मिल सकी।

अकीरा

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म अकीरा में ऐश्वर्या भी दिख सकती हैं।

कंट्रोवर्सी

बहरहाल, मौजूदा हालात में हम यह जरूर जानना चाहेंगे एज़ाज खान पर लगाए आरोप सच साबित होते हैं या नहीं!

 

English summary
FIR against former Bigg Boss contestant Ajaz Khan for sending vulgar messages to model.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos