»   » मेरी फिल्म 2018 की सबसे बड़ी फिल्म होगी...बाहुबली से भी बड़ी - अजय देवगन

मेरी फिल्म 2018 की सबसे बड़ी फिल्म होगी...बाहुबली से भी बड़ी - अजय देवगन

अजय देवगन ने हाल ही में सन्स ऑफ सरदार के बारे में खुलकर बात की और फिल्म की तुलना आने वाली फिल्म बाहुबली 2 से की।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन अब शिवाय से आगे की बात करना शुरू कर चुके हैं और उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट पर खुल कर बात की। अजय देवगन ने बताया कि सन्स ऑफ सरदार वो खुद डायरेक्ट करेंगे और फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम चल रहा है।

फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बन रही है और इसलिए अजय देवगन से जब ये पूछा गया कि फिल्म की तुलना बाहुबली से होगी। क्योंकि बाहुबली भी युद्ध पर बनी शायद बेस्ट फिल्म है।
 

Ajay Devgn Sons of sardaar

इस पर अजय देवगन का कहना था कि हां फिल्म की तुलना बाहुबली 2 से हो सकती है क्योंकि वो भी युद्ध पर बन रही है और अगले ही साल आ रही है। लेकिन सन्स ऑफ सरदार बाहुबली से बेहतर होगी। 
[#Guarantee: शिवाय का ये 'सुलतान' प्लान...सुलतान से ज़्यादा चलेगा!] 

लेकिन इसलिए नहीं कि हमारी कोई टक्कर है बल्कि इसलिए कि सन्स ऑफ सरदार के लिए बाहुबली 2 टीचर का काम करेगी। जितना भी हम उस फिल्म से सीख सकते हैं सीखेंगे क्योंकि दो राय नहीं है कि बाहुबली अब तक की बेस्ट युद्ध फिल्म है।
 

Sons of sardaar

फिल्म की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा कि फिल्हाल तो फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है। जब वो पूरा हो जाएगा, तब सोचा जाएगा कि फिल्म के लिए कौन फिट होगा।
[#Stardom: "शाहरूख - सलमान हमेशा सुलतान बने रहना चाहते हैं !"] 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब अजय देवगन ने दो टूक कोई बात कही हो। ऐसा वो पहले भी कई बार कर चुके हैं। नज़र डालिए अजय देवगन के बिल्कुल सीधी स्पष्ट बातों पर -

सलमान खान पर
पाकिस्तानी कलाकारों के मामले पर अजय देवगन का कहना था कि मुझे नहीं पता कि सलमान और करण किस सिचुएशन में है। मैं बस अपनी बात कर रहा हूं और वैसे भी हमारी इंडस्ट्री कहां सब एक साथ एक ही मुद्दे पर खड़े होते हैं। वो शायद समझ ही नहीं पा रहे हैं कि मामला कितना गंभीर हो चुका है।

Ajay Devgn Bold statements

ऐ दिल है मुश्किल पर
क इंटरव्यू के दौरान किसी ने उनसे पूछा कि शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के क्लैश के बारे में उनका क्या कहना है। अजय देवगन ने दो टूक अंदाज़ में कहा इतने अच्छे टॉपिक पर हमने फिल्म बनाई है। इतनी अच्छी बातें हम कर रहे हैं। तो अच्छी बातों के बारे में पूछो।

Ajay Devgn Bold statements
 

फिल्म अवार्ड पर
हाल ही में अजय देवगन से एक इवेंट में पूछा गया कि उनकी फिल्म पार्च्ड को काफी सराहना मिली है और विदेशों में कई अवार्ड भी मिले हैं। अजय देवगन ने कहा कि ये उस तरह के अवार्ड नहीं है जो हमारे यहां बांटे जाते हैं, जहां नाच गाना होता है और जो पहले आ जाए उसको अवार्ड थमा दिया जाता है।

Ajay Devgn Bold statements
 

शाहरूख से सलमान तक पर
शिवाय के ट्रेलर लॉन्च पर किसी ने उनसे पूछा कि बाकी स्टार्स हमेशा स्टार दिखते हैं। लेकिन आप सुलतान और मिर्ज़ा दिखते हैं। यानि कि आप इकलौते एक्टर हैं जो कैरेक्टर बन जाते हैं। इस पर अजय देवगन ने उनकी बात काटते हुए कहा कि हर एक्टर शानदार होता है और सबके बारे में बात नहीं करेंगे।

Ajay Devgn Bold statements
 

हम 6 सब पर भारी हैं
अजय देवगन को बॉलीवुड में 20 साल से ऊपर हो गए हैं और इसकी खुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने कहा था कि बहुत कम लोग होते हैं जो 20 - 22 साल तक टिकते हैं। हम 5 - 6 लोग टिके हैं और मुझे इस बात पर गर्व है।

Ajay Devgn Bold statements
 

मेरी गलती है हिम्मतवाला
हिम्मतवाला के फ्लॉप होने पर अजय देवगन का कहना था कि हर एक्टर अच्छी फिल्म का क्रेडिट लेता है लेकिन बुरी फिल्म का नहीं। मैं मानता हूं कि हिम्मतवाला बुरी फिल्म थी और ये मेरी गलती है। मुझे लगा कि फिल्म किसी और तरह बनेगी पर ये कुछ और ही बन गई। मैं इसकी ज़िम्मेदारी लेता हूं।

Ajay Devgn Bold statements
 

फ्लॉप फिल्में खेल का हिस्सा
फ्लॉप फिल्मों से किसी के पास काम की कमी नहीं होती है। ये सब खेल का हिस्सा होता है। कभी कुछ चीज़ें बहुत चल जाती हैं और कभी नहीं चलती। इनका असर आपके काम पर नहीं पड़ना चाहिए। फिल्में बुरी होती हैं एक्टर नहीं।

Ajay Devgn Bold statements
 

प्रेशर बनाता है प्रमोशन
मुझे हमेशा मेरा प्रोड्यूसर कहता है फिल्में प्रमोट करने को। मेरा मन ना भी हो तो ऐसा करना पड़ता है क्योंकि दूसरा ऐसा कर रहा होता है और कंपिटीशन हो जाता है।

Ajay Devgn Bold statements
 

काजोल के लिए सब कुछ
शादी के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा था कि शादी चलाना कोई मंत्र नहीं होता है या फिर प्लान नहीं होता, जिसके हिसाब से शादी चलती है। ये केवल आपकी ईमानदारी और ज़िम्मेदारी से चलती है।

Ajay Devgn Bold statements
 

जब नाचना नहीं था तो क्यों किया
अपने काम के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि मेरी बेटी न्यासा मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक है। वो मेरा कोई गाना देखती है और मेरे पास आकर कहती है कि उस गाने में आप बिल्कुल भी अच्छे नहीं लग रहे। जब मन नहीं था तो नाचे ही क्यों।

Ajay Devgn Bold statements
 

गंगाजल से वापसी
अजय देवगन ने बताया कि भले ही उन्होंने एक्शन फिल्मों से एंट्री ली हो पर 8 सालों से एक्शन नहीं किया था इसलिए एक्शन में वापसी करते वक्त मैं काफी डरा हुआ था।

Ajay Devgn Bold statements
 

English summary
Ajay Devgn talks about Sons of Sardaar and compares it with Baahubali for inspiration.
Please Wait while comments are loading...