»   » #Dilwale: अजय देवगन दिखाया बड़प्पन - ऐ दिल है मुश्किल को मौका दो!

#Dilwale: अजय देवगन दिखाया बड़प्पन - ऐ दिल है मुश्किल को मौका दो!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन ने हाल ही में उड़ी हमले पर अपनी प्रतिक्रिया दी वहीं साथ में उन्होंने यह भी कहा कि हमें पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का कोई भी संबंध नहीं रखना चाहिए। लेकिन अजय देवगन ने साफ किया कि इसका मतलब ये कतई नहीं कि हम फिल्में बैन कर दें।

हाल ही में उनके इस बयान को गलत समझा गया जब पाकिस्तान कलाकारों के समर्थन में सलमान के बयान को अजय देवगन ने सही कहा था। अब अजय देवगन ने स्पष्ट किया कि वो सलमान की इस बात का साथ दे रहे थे कि फिल्में बैन नहीं करनी चाहिए।

Ajay Devgn on ADHM Ban

वहीं अजय देवगन उस तर्क का समर्थन कर रहे हैं, जिसके हिसाब से पाकिस्तानी कलाकार, फिल्मों में काम करके, अपने पैसे लेकर जा चुके हैं। ऐसे में फिल्में बैन कर अपने ही प्रोड्यूसर और अपनी ही इंडस्ट्री का नुकसान करने का कोई फायदा नहीं है।
[ऐ दिल है मुश्किल Vs शिवाय...कहां तक पहुंचा है SCORE!]

गौरतलब है कि ऐ दिल है मुश्किल और रईस, दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं और इनके बैन करने से काफी नुकसान होगा। ऐसे में कोई तुक नहीं बनता कि इन फिल्मों को बैन किया जाए।

Ajay Devgn on ADHM Ban

हां आगे के लिए किसी पाकिस्तानी कलाकार से तब तक संबंध ना रखा जाए जब तक दोनों सरकारें किसी नतीजे पर नहीं पहुंचती हैं।

गौरतलब है कि शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के साथ क्लैश हो रही है। फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। देखिए फिल्म की कुछ बेहद दिलचस्प शूटिंग तस्वीरें और जानिए अजय देवगन ने फिल्म के बारे में क्या क्या खुलासे कर दिए हैं -
[अजय देवगन ने बताया...बजरंगी भाईजान क्यों चली...इसलिए चलेगी शिवाय!]
फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने बताया कि 'शिवाय' भगवान शिव की कमियों के आसपास बुनी गई है साथ ही इसमें दिखाया गया है कि यही कमियां उन्हें शक्तिशाली बनाती हैं।

Ajay Devgn on ADHM Ban

फिल्म एक महाकाव्य नहीं है बल्कि भगवान शिव पर आधारित नए जमाने की फिल्म है। अजय देवगन ने भगवान शिव पर बात करते हुए कहा कि एक भक्त के तौर पर मैं भगवान शिव की हर चीज को पसंद करता हूं।

Ajay Devgn on ADHM Ban

फिल्म पौराणिक रूप लिए हुए नही हैं। यह एक मॉडर्न फिल्म है। भगवान शिव अकेले ऐसे भगवान हैं जिनमें मनुष्यों जैसी कमियां भी हैं। बाकी सारे भगवान सिर्फ गुणों से ही भरे हुए हैं।

Ajay Devgn on ADHM Ban

भगवान शिव को भांग पसंद है। उन्हें बहुत गुस्सा भी आता है। उन्हें भोला कहा जाता है क्योंकि वह किसी पर भी खुश हो जाते हैं। अजय देवगन ने बताया कि यही सब बातें उनके किरदार को ताकतवर भी बनाती हैं।

Ajay Devgn on ADHM Ban

अजय के मुताबिक इस फिल्म का मुख्य किरदार और इसकी पटकथा उनकी सोच की उपज है। उनके अनुसार फिल्म के जरिए जो कहानी पर्दे पर कही जानी चाहिए, उसे बतौर निर्देशक वो ही बेहतर तरीके से पेश कर पाएंगे इसलिए अभिनय के साथ निर्देशन का भी फैसला किया।

Ajay Devgn on ADHM Ban

लोगों की मान्यता है शिव हिमालय पर ही वास करते हैं। फिल्म की लोकेशन देखकर दर्शक इस फ़िल्म के साथ बेहतर तरीके से जुड़ पाएंगे।

Ajay Devgn on ADHM Ban

शिवाय में कहानी को रियलिस्टिक टच देने के लिए इसे हिमालय की घाटियों के बीच फिल्माया गया है। फिल्म की शूटिंग भारत के हिमालय और बुल्गारिया के बर्फीले पहाड़ों के बीच की गई है।

Ajay Devgn on ADHM Ban

शिवाय का ट्रेलर पूरी तरह से डरावने एवं खतरनाक स्टंट्स से भरा हुआ है। अजय देवगन ऊंची-ऊंची चट्टानों से कूदते नजर आ रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं अजय भरपूर एक्शन करते भी नजर आ रहे हैं।
Ajay Devgn on ADHM Ban

फिल्म का टाइटल ट्रैक 'बोलो हर हर हर' जो इस अडवेंचर ड्रामे के इंटेसिटी की ओर इशारा करता है। लेकिन ऐक्टर फिल्ममेकर की दिवाली पर रिलीज़ होनेवाली इस फिल्म में सायेशा सहगल के अलावा पोलैंड की ऐक्ट्रेस एरिका कार और ब्रिटिश चाइल्ड स्टार आमिगेल ईम्स भी दिखेंगी।
Ajay Devgn on ADHM Ban

फिल्म के रोमांटिक ट्रैक दरखास्त में रोमांस की झलक दिखेगी और यह फिल्माया गया है अजय और एरिका (ओल्गा का किरदार) के बीच। प्यार में पागल इस कपल के बीच यह इंटीमेट सीन दर्शाया गया है हिमालय की वादियों में।
English summary
Ajay Devgn speaks up on Ae Dil Hai Mushkil ban and it definitely proves he is a man of golden heart.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos