»   » अजय देवगन की 'सन्स ऑफ सरदार' देगी 'बाहुबली' को टक्कर!

अजय देवगन की 'सन्स ऑफ सरदार' देगी 'बाहुबली' को टक्कर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अजय देवगन कई बार हमें अपने इंटेंस अवतार से हैरान कर चुके हैं। लेजेंड ऑफ भगत सिंह, ओंकारा, राजनीति, गंगाजल जैसी फिल्मों में अजय देवगन के दमदार किरदार को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। लिहाजा, एक बार फिर अजय ने ऐसी ही एक फिल्म की घोषणा की है, जिसके लिए उन्होंने कमर कस ली है.. 'सन्स ऑफ सरदार'।

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे।

यहां जानिए फिल्म से जुड़ी बातें-

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन ने ट्विट के जरीए बताया.."फिल्म 'सन ऑफ सरदार' हॉलीवुड फिल्म '300' से मिलती जुलती है और यह सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगा।"

सारागढ़ी की लड़ाई.

सारागढ़ी की लड़ाई.

बता दें, सारागढ़ी की लड़ाई 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सैनिकों ने सारगढ़ी किले को बचाने के युद्ध लड़ा था। इस पूरी बैटेलियन ने 10,000 अफगानियों से लड़ते लड़ते अपनी जान की बाजी लगाई थी।

शूटिंग

शूटिंग

अजय देवगन, दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।

बाहुबली जैसे इफैक्ट्स

बाहुबली जैसे इफैक्ट्स

बता दें, अजय देवगन इस फिल्म में विशाल सेट और visual इफैक्ट्स से खेलना चाहते हैं। अजय अपनी फिल्म में 'बाहुबली' जैसे वर्ल्ड क्लास इफैक्ट्स पर काम करना चाहते हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन

सन्स ऑफ सरदार के साथ साथ अजय देवगन की शिवाय का भी हमें बेसब्री से इंतजार है.. यहां पढ़ें शिवाय से जुड़ी बातें-

English summary
Rumour says, Ajay Devgn’s Sons of Sardaar to have better visual effects than Baahubali!
Please Wait while comments are loading...