»   » SHOOT Pics: अजय देवगन की 'शिवाय', शानदार लोकेशन+ परफेक्ट टीम

SHOOT Pics: अजय देवगन की 'शिवाय', शानदार लोकेशन+ परफेक्ट टीम

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अजय देवगन 'शिवाय' की शूटिंग के लिए बुल्गेरिया पहुंच चुके हैं और वहां फिल्म की शूटिंग जारी है। समय समय पर अजय वहां से फिल्म शूटिंग के वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में फिल्म के सेट से कई तस्वीरें बाहर आई है।

फिल्म के सेट पर आप अजय देवगन की टीम के साथ मस्ती करते देख सकते हैं। साथ ही देख सकते हैं बुल्गेरिया की वादियां , जहां 'शिवाय' की शूटिंग हो रही है। फिल्म की लोकेशन काफी शानदार है और कोई शक नहीं कि शिवाय बाकी फिल्मों से तो काफी अलग दिखने वाली है।


SHOCK: सलमान से लेकर अजय देवगन.. 200 करोड़ कल्ब, वर्ना फ्लॉप!


गौरतलब है कि अजय देवगन की शिवाय उनका महत्त्वाकांक्षी डायरेक्शन प्रोजेक्ट है और वो इस फिल्म को सफल बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म दीवाली 2016 में रिलीज़ होने वाली होने वाली है। फैंस को इस फिल्म को बेसब्री से इंतजार है।


यहां देखते हैं फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें.. शूट की तस्वीरों के साथ-


पूरी टीम के साथ

अजय देवगन फिलहाल बुल्गेरिया में शिवाय की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मसूरी और हैदराबाद में हो चुकी है।


रिलीज डेट

शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। वहीं, ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन के बजट के लिए अजय देवगन के पास बिल्कुल अलग प्लान है।


गौरा

एबीगेल इरीज़ इस फिल्म में गौरा का किरदार निभा रही हैं। वो अजय देवगन की बेटी के रोल में दिखेंगी और अजय देवगन को इस रूप में देखे काफी अरसा हो गया।


निर्देशक अजय देवगन

एक्टिंग के साथ साथ अजय देवगन इस फिल्म में निर्देशन का कमाल भी दिखाने वाले हैं।


साएशा सहगल

साएशा सहगल फिल्म में सती के किरदार में दिखेंगी। वो सायरा बानू की भतीजी है और अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।


स्पेशल है टाइटल ट्रैक

अजय देवगन इस फिल्म में गाना गाते दिखेंगे। शिवाय के टाइटल ट्रैक को खुद अजय देवगन आवाज देने वाले हैं। गाना भगवान शिव पर आधारित है।


डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स

इरोज इंटरनेश्नल और पेन इंडिया ने फिल्म को भारी भरकम दाम पर खरीदने का फैसला किया है। सूत्रों की मानें तो भारत में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स 70 करोड़ में बिके हैं।


क्यूट पापा

अजय देवगन ने इस फिल्म में एबीगेल के लिए एक रूम तैयार किया है, जिसके लिए उन्होंने लगभग 2000 खिलौने ऑडर किये हैं। जी हां.. 2000.. दरअसल, अजय देवगन चाहते हैं कि फिल्म में गौरा का कमरा वैसा ही दिखे, जैसा 10 साल की लड़कियों का कमरा होता है।


English summary
See pics of Ajay Devgn who is Shooting in Bulgaria for his upcoming flick Shivaay.
Please Wait while comments are loading...