»   » #Catch: ये थी अजय देवगन के शिवाय पोस्टर की सबसे धमाकेदार बात!

#Catch: ये थी अजय देवगन के शिवाय पोस्टर की सबसे धमाकेदार बात!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन का शिवाय पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया और लोगों को ये पोस्टर काफी पसंद आया। लेकिन जहां पोस्टर का सबसे दिलचस्प हिस्सा था चारों तरफ फैली शैतान की आंखें जिनसे अजय देवगन एक गंडासे के साथ लड़ने की कोशिश कर रहे हैं।
[#WrongChoice: फिल्म अजय देवगन की और चर्चे सलमान खान के!] 

वहीं पोस्टर की सबसे दिलचस्प बात शायद किसी ने नोटिस नहीं की। अजय देवगन जहां से निकल रहे हैं वो है शिव जी की तीसरी आंख।
[#Blockbuster: एक्टर सलमान...डायरेक्टर अजय देवगन...धमाकेदार सीक्वल] 


इसका मतलब कि शायद शिव जी की तीसरी आंख खुल चुकी है और ये फिल्म के टैगालाइन के साथ काफी फिट बैठता है। यानि कि इस दीवाली केवल विनाश होगा।


हालांकि फिल्म की कहानी क्या है ये तो ट्रेलर देखने के बाद ही समझ आएगा। लेकिन अजय देवगम फैन्स को फिल्म के बारे में सारी अपडेट दे रहे हैं और अब जब फिल्म को 6 महीने बचे हैं।


उम्मीद है कि फिल्म का पहला टीज़र जल्द ही रिलीज़ कर दिया जाएगा। जानिए फिल्म क्यों होगी ब्लॉकबस्टर -

ट्विस्ट वाली कहानी

फिल्म की कहानी में काफी ट्विस्ट हैं। अभी तक लोगों को नहीं पता कि ये मेलूहा के मृत्युंजय से मिलती है या नहीं। पर फिल्म के पोस्टर वैसे ही थे, जिसके बाद उसी किताब पर बन रही शुद्धि कैंसिल कर दी गई।


धमाकेदार लोकेशन्स

फिल्म की शूटिंग शिमला और बुल्गारिया में हुई है और लोकेशन ढूंढने के लिए शिवाय की टीम ने काफी वक्त लिया है। वहीं फिल्म की शूटिंग पिछले साल इसलिए टाल दी गईं क्योंकि बुल्गारिया में उतनी बर्फ नहीं पड़ी जितनी सीन के लिए चाहिए थी।


सुपरफ्रेश कास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट काफी फ्रेश है और ये फिल्म के प्लॉट के साथ बेहतरीन मिक्स होती है। फिल्म से साएशा सहगल डेब्यू कर रही हैं वहीं हॉलीवुड चाइल्ड स्टार एबीगेल अजय देवगन की बेटी का किरदार निभा रही हैं।


दीवाली धमाका

फिल्म दीवाली का धमाका होगा। और दीवाली पर हर बार रिलीज़ फिल्म ज़बर्दस्त कमाई करती है। जैसे कि प्रेम रतन धन पायो और हैप्पी न्यू ईयर।


साल भर का इंतज़ार

दृश्यम के बाद से फैन्स अजय देवगन का इंतज़ार कर रहे हैं। पिछले साल भी उनकी एक ही फिल्म रिलीज़ हुई थी, इसलिए उन्हें बड़े परदे पर देखे काफी समय हो चुका है।


कुछ नहीं है लीक

पूरी फिल्म शूट हो चुकी है लेकिन अभी तक फिल्म के बारे में कुछ भी ठोस लीक नहीं हुआ है। यही कारण है कि फिल्म के बारे में सारा एक्साइटमेंट वैसे का वैसे बरकरार है।


अजय देवगन का गाना डेब्यू

पहली बार अजय देवगन किसी फिल्म में अपनी आवाज़ देने जा रहे हैं। हालांकि इससे पहले उन्हें हम दिल दे चुके सनम में चिंगारी कोई भड़के गाते सुना गया था लेकिन पूरा गाना वो पहली बार गा रहे हैं।


सुपर क्लैश

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से क्लैश हो रही है। वो भी कोई छोटी फिल्म नहीं है। रणबीर कपूर - ऐश्वर्या राय और फवाद खान अजय देवगन के आगे कैसे टिकेंगे ये देखना दिलचस्प होगा।


डायरेक्टर अजय देवगन

फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट कर रहे हैं। पिछली बार यू मी और हम बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं कर पाई थी ऐसे में देखना है कि अजय देवगन इस बार क्या अलग और खास ला रहे हैं।


 
English summary
Ajay Devgn's Shivaay poster is as intriguing as it could be!
Please Wait while comments are loading...