»   » #TooMuch: अजय देवगन ने गांव बसाया नहीं कि लुटेरे पहले आ गए!

#TooMuch: अजय देवगन ने गांव बसाया नहीं कि लुटेरे पहले आ गए!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कोई भी सुपरस्टार अपना नया प्रोजेक्ट शुरू करता नहीं है कि लोगों को दिक्कतें पहले ही होने लग जाती है। अब अजय देवगन ने शिवाय का पोस्टर रिलीज़ किया तो लोगों को दिक्कत पहले शुरू हुई है।

दरअसल, दिल्ली में एक आदमी ने अजय देवगन पर हिंदु धर्म की मान्यताओं को ठेस पहुंचाने पर शिकायत दर्ज कर दी है। उनकी मानें तो फिल्म के पोस्टर में अजय देवगन शिव जी की मूर्ति पर जूते पहन कर चढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं। जो कि उनके धर्म को ठेस पहुंचाता है।
[...इसलिए ब्लॉकबस्टर है शिवाय]


वैसे जिसने भी ध्यान से शिवाय का पोस्टर देखा होगा उसने ये भी ध्यान दिया होगा कि वो शिव जी की मूर्ति नहीं बल्कि बर्फ की एक गुफा है जिसे खोद कर खुद अजय देवगन शिव जी का आकार दे रहे हैं।
[अजय देवगन का करण - अर्जुन वर्जन देखने के लिए READY?]


और पोस्टर से ये साफ है कि वो गुफा के बाहर खड़े हैं। लेकिन फिर भी कुछ लोगों को हर चीज़ में मीन मेख निकालने की आदत हो गई है। वही बात है कि गांव बसा नहीं कि लुटेरे पहले आ धमके।


जानिए फिल्म से जुड़ी बेहद दिलचस्प बातें -

कहानी

कहानी

अफवाहों की मानें तोफिल्म में अजय देवगन एक मुजरिम की भूमिका में हैं जो काफी सालों बाद जेल से निकलता है लेकिन कुछ अनोखी शक्तियों के साथ और इन्हीं शक्तियों के साथ एक पूरा राजघराना बचाते हैं।


कास्ट

कास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है। अजय देवगन के साथ डेब्यू कर रही हैं साएशा सेहगल और पैरेलल लीड में हैं वीर दास। वहीं अजय की बेटी के रूप में दिखेंगी एरिका।


लोकेशन

लोकेशन

फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया, मसूरी और हैदराबाद में हो रही हैं। और बुल्गारिया के खूबसूरत लोकेशन फिल्म की जान हैं।


बजट

बजट

शिवाय अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही थी लेकिन फिल्म का बजट है 100 करोड़। अब ये साल की ब्लॉकबस्टर बन पाएगी या नहीं बस इसका इंतज़ार है।


रिकॉर्ड

रिकॉर्ड

फिल्म ने पहला शाट लाइव कर मुहूर्त का गिफ्ट फैन्स को दिया है और उसके बाद से ही फैन्स इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।


पहला टीज़र

पहला टीज़र

फिल्म का पहला टीज़र भी रिलीज़ से 2 साल पहले रिलीज़ कर दिया गया था और इसके लिए अजय देवगन के कॉन्फिडेंस की दाद देनी पड़ेगी।


डायरेक्टर देवगन

डायरेक्टर देवगन

फिल्म से अजय देवगन काफी समय बाद डायरेक्शन में वापस कदम रख रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म यू मी और हम दर्शकों को ज़्यादा पसंद नहीं आई थी।


नन्हीं गौरा

नन्हीं गौरा

फिल्म में एक विदेशी कलाकार अजय देवगन की बेटी गौरा का किरदार निभा रही हैं। अजय देवगन ने इस फिल्म में एबीगेल के लिए एक रूम तैयार किया है, जिसके लिए उन्होंने लगभग 2000 खिलौने ऑडर किये हैं।


काजोल का कैमियो

काजोल का कैमियो

फिल्म की स्क्रिप्ट काजोल को इतनी पसंद आई थी कि उन्होंने एक छोटा सा कैमियो करने की ज़िद कर डाली पर अजय देवगन ने साफ मना किया क्योंकि फिल्म में ऐसा कोई रोल नहीं है।


English summary
Ajay Devgn's Shivaay lands in legal trouble.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos