»   » अजय देवगन की बादशाहो पर फिर TROUBLE वो भी डबल!

अजय देवगन की बादशाहो पर फिर TROUBLE वो भी डबल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अजय देवगन अपनी फिल्म बादशाहो की तैयारी शुरू कर चुके हैं और फिल्म को लेकर सारा काम तेज़ी से चल रहा है। लेकिन आजकल हर फिल्म ही दिक्कत एक ही है - हीरोइन।

हमारे सुपरस्टार्स को अपनी सुपरस्टार फिल्मों के लिए हीरोइन ही नहीं मिल पाती है। तभी तो बादशाहो की कास्टिंग भी पूरी नहीं हो पा रही हैं। फिल्म के बारे में ज़्यादा डीटेल्स तो किसी के पास नहीं है। 
[सुपरस्टार्स 10 और 100 करोड़ फिल्में सिर्फ 6....बहुत नाइंसाफी है!] 


लेकिन फिल्म की लीड के लिए श्रुति हासन को साइन किया था। लेकिन श्रुति ने थोड़े समय बाद ये फिल्म छोड़ दी। इसके बाद फिल्म के लिए लीज़ा हेडन को फाइनल किया गया था लेकिन उन्होंने भी फिल्म से Walk Out कर दिया है।


इससे पहले फिल्म को मार्च 2016 में रिलीज़ करने की तैयारी थी लेकिन फिल्म पर कोई काम नहीं हुआ और इसकी डेट बढ़ाकर 26 जनवरी 2017 कर दी गई। लेकिन अब फिर फिल्म में कोई हीरोइन नहीं हैं।
[WAR 2016: अक्षय की ओपनिंग - अजय की एंडिंग] 


जानिए और कौन सी फिल्में एक्टर्स के Walk Out के कारण फंसी हुई हैं - 

अजय देवगन - बादशाहो

अजय देवगन की बादशाहो के लिए श्रुति हासन को साइन किया गया था पर उन्होंने फिल्म छोड़ दी। फिर लीज़ा हेडन को साइन किया गया और अब उन्होंने भी फिल्म छोड़ दी।


रेखा - फितूर

रेखा फितूर में कैटरीना कैफ की मां बनी थीं लेकिन फिर उन्हें लगा कि उन्होंने गलती की है। और आधी फिल्म शूट करने के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। बाद में तबू ने उनका रोल किया।


हाफ गर्लफ्रेंड - सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने हाफ गर्लफ्रेंड रिजेक्ट कर दी क्योंकि उन्होंने अपनी डेट्स दिनेश विजान को दे दी। हालांकि फिल्म उनकी मेंटॉर एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही थीं।


आलिया भट्ट - राबता

सबसे दिलचस्प बात ये है कि आलिया भट्ट ने जब सुशांत सिंह राजपूत के साथ राबता छोड़ दी थी तो सुशांत ने उनके बारे में काफी कुछ ट्वीट किया।  


फवाद खान - बैटल फॉर बिट्टोरा

फवाद खान ने ये फिल्म बीच में ही छोड़ दी क्योंकि वो किसिंग सीन करना नहीं चाहते थे लेकिन डायरेक्टर को सोनम के साथ उनका किसिंग सीन देना ही था।


करीना कपूर - सेक्शन 84

करीना कपूर ने राजकुमार गुप्ता की सेक्शन 84 साइन करके छोड़ दी थी। इस फिल्म में करीना एक मानसिक रोगी का किरदार निभा रही थीं लेकिन थोड़े समय बाद करीना को फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई।


स्मृति ईरानी - ऑल इज़ वेल

अब स्मृति ईरानी जब इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी संभाल रही थीं तो उन्हें फिल्म साइन करने की ज़रूरत नहीं थी। खैर उमेश शुक्ला की दिक्कतें बीच में ही बढ़ा कर वो फिल्म से निकल गईं।


कंगना रनौत - शाहिद कपूर

रीमा कागती की फिल्म मिस्टर चालू लगभग डिब्बाबंद हो चुकी है। फिल्म में शाहिद और प्रियंका थे फिर कंगना ने उन्हें रिप्लेस किया फिर कंगना और शाहिद दोनों ने ही फिल्म छोड़ दी।


आनंद एल राय

आनंद एल राय की अगली फिल्म एक बौने की कहानी थी जो सलमान को बहुत पसंद आई थी लेकिन ये बात लीक हो गई और सलमान ने फिल्म छोड़ दी। अब ये फिल्म शाहरूख खान कर रहे हैं।


English summary
Ajay Devgn's baadshaho lands up in troble again and it is just a repeat telecast!
Please Wait while comments are loading...