»   » ALERT: 2017 ईद पर सलमान.. तो दिवाली पर अजय देवगन का धमाका.. FINAL

ALERT: 2017 ईद पर सलमान.. तो दिवाली पर अजय देवगन का धमाका.. FINAL

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां, हम बात कर रहे हैं अजय देवगन और रोहित शेट्टी की.. जिनकी अगली फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिलहाल, अजय देवगन अपनी फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्म 'शिवाय' की शूटिंग में व्यस्त हैं। शिवाय इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। खैर, देवगन फैंस के लिए एक जबरदस्त खुशखबरी है।

Golmaal 4

दरअसल निर्देशक रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने आखिरकार 'गोलमाल 4' के लिए हाथ मिला लिया है। इस फिल्म का नाम होगा 'गोलमाल अगेन' (Golmaal Again).. फिल्म साल 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।

[25 साल, पांच 100 करोड़ी फिल्में.. इस 'सुपरस्टार' का हिसाब- किताब!]

रोहित शेट्टी दिलवाले के बाद पहले 'राम लखन' पर काम शुरु करने वाले थे, लेकिन अब वे पहले गोलमाल बनाने वाले हैं। गोलमाल 4 जल्द ही फ्लोर पर भी आ जाएगी

[Wow: अजय देवगन की फिल्म में होगा सलमान खान का DHAMAKA]

सूत्रों की मानें तो रोहित शेट्टी काफी समय से अजय देवगन से मीटिंग करना चाह रहे थे। लेकिन अजय व्यस्त थे। खैर, कुछ ही दिनों पहले अजय देवगन ने खुद रोहित शेट्टी से मुलाकात की है और लगभग 3 घंटों तक दोनों के बीच बातचीत होती रही।

खबरों में है कि रोहित अजय देवगन के अलावा तुषार कपूर को अप्रोच कर चुके हैं। हम्मम.. तो फिर इंतजार किस बात की.. 2017 के दिवाली धमाके के लिए हो जाएं तैयार....गोलमाल के साथ!

English summary
Ajay Devgn and Rohit Shetty to come together for Golmaal 4. Film will be named as Golmaal Again.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos