»   » FINAL है.. 20 साल के बाद, फिर बनी सुपरहिट जोड़ी.. अजय देवगन और........

FINAL है.. 20 साल के बाद, फिर बनी सुपरहिट जोड़ी.. अजय देवगन और........

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

निर्देशक इंद्र कुमार अपनी धमाल फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' शुरु करने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म में ना संजय दत्त होंगे, ना रितेश देशमुख। कंफर्म रिपोर्ट है कि फिल्म में अजय देवगन फाइनल हो चुके हैं। फिल्म में उनका अहम किरदार होगा। 

''मुझे पता है कि सलमान खान कुछ भी कर सकते हैं.. कुछ भी.,...''

संजय दत्त अब ए़डल्ट कॉमेडी नहीं करना चाहते और इसीलिए उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। हालांकि इंद्र कुमार की मानें तो फिल्म में थोड़ी सी भी एडल्ट कंटेंट नहीं है.. फिल्म पूरी तरह से फैमिली इंटरटेनर है। 

Ajay Devgn

बहरहाल, अजय देवगन का साथ मिलने पर उन्होंने कहा, अजय देवगन के साथ मैंने 'इश्क' जैसी हिट फिल्म दी है। आज 20 साल के बाद हम फिर जुड़े हैं.. उम्मीद है हमारी जोड़ी फिर हिट साबित होगी। हम इस फिल्म से दर्शकों को बस फुल ऑन इंटरटेनमेंट देना चाहते हैं।

यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में- 

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

बादशाहो

बादशाहो

इस साल 1 सितंबर को अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' रिलीज होने वाली है।फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदारों में हैं।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

कबीर

कबीर

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का नाम 'कबीर' कहा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन पहलाज निहलानी करेंगे। फिलहाल यह फिल्म अफवाहों में ही है। फिल्म बाबरी मस्जिद कांड पर बनेगी।

English summary
Not Sanjay Dutt, but Ajay Devgn to play the pivotal character in Total Dhamaal.
Please Wait while comments are loading...