»   » अजय देवगन को मिल रही है ऐसी धमकी..पढ़ें क्या है पूरा मामला

अजय देवगन को मिल रही है ऐसी धमकी..पढ़ें क्या है पूरा मामला

अजय देवगन ने हाल में एक फैन से मिलने का वादा किया जो सुसाइड करने की धमकी दे चुका था।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

किसी भी बॉलीवुड स्टार की जिंदगी में सबसे ज्यादा अहमियत उनके फैन्स की होती है। फैन्स की अहमियत इसलिए होती है क्योंकि ये फैन ही हैं जो स्टार को बनाते हैं।

जिस तरह से फैन फिल्म में क्रेजी फैन को दिखाया गया है जो अपने फेवरिट स्टार से मिलने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है ठीक वैसा ही कुछ अजय देवगन के साथ हुआ। हाल में राजस्थान के झुंझनू जिले के नवलगढ़ के शमशाद ने अजय देवगन से मिलने की मांग की वरना सुसाइड करने की धमकी दी। 

[#Flashback- गोविंदा का BOLD इंटरव्यू..इस एक्ट्रेस से क्यों नहीं की शादी..और भी बहुत कुछ]

अजय देवगन को जब ये पता चला तो उन्होंने ट्विट किया कि वो जल्द ही शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर आएंगे और शमशाद से मिलेंगे और अजय देवगन की टीम ने भी झुंझनू पुलिस से शमशाद का नंबर और डिटेल मांगा। 

अजय देवगन

अजय देवगन और उनकी टीम ने मिलकर पूरी कोशिश की अजय देवगन अपने फैन शमशाद से मिल पाएं। अजय देवगन ही नहीं कई और भी स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें ऐसे फैन्स का सामना करना पड़ा है। 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की एक फैन उनके घर के सामने आकर शादी करने की जिद करने लगी। अक्षय ने उसे बुलाया और समझाया लेकिन फिर भी वो जान देने की धमकी देने लगी। आखिरकार किसी तरह उन्होंने फैमिली का नंबर लिया और उन्हें बुलाकर मामला शांत किया।

सलमान खान

ऐसा नहीं कि हमेशा क्रेजी फैन्स ही मिलते हैं। सलमान खान इस मामले में लकी हैं। हिट एंड रन मामले में सलमान खान के लिए बिहार की दो शरीर से जुड़ी बहनों ने तीन दिन लगातार नमाज पढ़ी और उन्हें सजा ना हो इसकी दुआ मांगी। सलमान बाद में जाकर दोनों से मुलाकात भी की।

शाहरूख खान

शाहरूख का एक फैन उनके घर में घुस गया वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो चाहता था कि वो उस स्विमिंग पुल में नहाए जिसमें शाहरूख खान नहाते हैं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ के एक फैन ने कूली हादसे के दौरान मन्नत मांगी थी कि अगर अमिताभ ठीक हो जाएंगे तो वो उल्टे पैर सिद्धिविनायक जाएगा। ठीक होने के बाद अमिताभ बच्चन खुद उससे मिले और जया बच्चन ने उसे राखी भी बांधी।

प्रियंका चोपड़ा

अनजाना अनजानी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक शख्स ने फोटो खिंचवाने के बहाने प्रियंका को गलत तरीके के टच करने की कोशिश की जिसके बाद प्रियंका को उसे वहां से हटाना पड़ा।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ एक फिल्म की शूटिंग की कर रही थी और इस दौरान एक फैन उनसे मिलना चाह रहा था। बाउंसर्स के रोकने पर वो जोर जोर से रोने लगा। बाद में कैटरीना ने बुलाकर उससे मुलाकात की।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु के साथ अजीब स्थिति तब हो गई जब एक लड़के के पिता ने उनसे कहा कि आप मेरे बेटे की फोटो को बस नमस्कार बोल दें वो पास हो जाएगा।

English summary
Ajay Devgn recently promised to meet a crazy fan who threaten to kill himself.
Please Wait while comments are loading...