»   » "मुझे वाकई बहुत डर लगता है...सब कुछ चला जाएगा!" - अजय देवगन

"मुझे वाकई बहुत डर लगता है...सब कुछ चला जाएगा!" - अजय देवगन

अजय देवगन ने अपनी स्टारडम और उसके मायने पर खुलकर बात की। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि एक सुपरस्टार होने के नाते उन्हें सबसे ज़्यादा डर अपनी स्टारडम से लगता है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन आजकल खुलकर बातें कर रहे हैं। और हाल ही में उन्होंने अपने स्टारडम के बारे में भी खुलकर बात की। अजय देवगन ने बताया कि उन्हें अपनी स्टारडम के खोने का काफी डर रहता है। 

अजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि 25 साल से इंडस्ट्री में हूं। लोगों के प्यार की और उनके सहयोग की आदत हो गई। अगर फैन्स एक दिन ऐसा करना बंद कर दें, तो इसका गहरा असर पड़ता है।
 

Ajay devgn on stardom

इसलिए हां, मुझे डर लगता है कि एक दिन ये स्टारडम चली जाएगी तो क्या होगा। हर किसी पर इसका असर पड़ता है। शायद यही वजह है कि वक्त के साथ मैं खुल गया हूं या यूं कहिए कि लोगों ने मुझे खोल दिया है।
[जब आदमी रणबीर कपूर से सलमान खान बन जाए तो डरने लगता है!] 

वैसे अजय देवगन हमेशा ही दो टूक बात करते हैं, जो लोगों को काफी पसंद आती है। ऐसा वो पहले भी कई बार कर चुके हैं।
["शाहरूख - सलमान - आमिर बॉलीवुड के आखिरी स्टार हैं"] 

नज़र डालिए अजय देवगन की बिल्कुल सीधी स्पष्ट बातों पर -

2018 की बेस्ट फिल्म
Ajay devgn bold statements
 

सन्स ऑफ सरदार पर हाल ही में अजय देवगन ने कहा कि मेरी फिल्म 2018 की बेस्ट फिल्म होगी। फिल्म की तुलना बाहुबली 2 से हो सकती है क्योंकि वो भी युद्ध पर बन रही है और अगले ही साल आ रही है। लेकिन सन्स ऑफ सरदार बाहुबली से बेहतर होगी।

सलमान खान पर
Ajay devgn bold statements
 

पाकिस्तानी कलाकारों के मामले पर अजय देवगन का कहना था कि मुझे नहीं पता कि सलमान और करण किस सिचुएशन में है। मैं बस अपनी बात कर रहा हूं और वैसे भी हमारी इंडस्ट्री कहां सब एक साथ एक ही मुद्दे पर खड़े होते हैं। वो शायद समझ ही नहीं पा रहे हैं कि मामला कितना गंभीर हो चुका है।

ऐ दिल है मुश्किल पर
Ajay devgn bold statements
 

एक इंटरव्यू के दौरान किसी ने उनसे पूछा कि शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के क्लैश के बारे में उनका क्या कहना है। अजय देवगन ने दो टूक अंदाज़ में कहा इतने अच्छे टॉपिक पर हमने फिल्म बनाई है। इतनी अच्छी बातें हम कर रहे हैं। तो अच्छी बातों के बारे में पूछो।

फिल्म अवार्ड पर
Ajay devgn bold statements
 

हाल ही में अजय देवगन से एक इवेंट में पूछा गया कि उनकी फिल्म पार्च्ड को काफी सराहना मिली है और विदेशों में कई अवार्ड भी मिले हैं। अजय देवगन ने कहा कि ये उस तरह के अवार्ड नहीं है जो हमारे यहां बांटे जाते हैं, जहां नाच गाना होता है और जो पहले आ जाए उसको अवार्ड थमा दिया जाता है।

शाहरूख से सलमान तक पर
Ajay devgn bold statements
 

शिवाय के ट्रेलर लॉन्च पर किसी ने उनसे पूछा कि बाकी स्टार्स हमेशा स्टार दिखते हैं। लेकिन आप सुलतान और मिर्ज़ा दिखते हैं। यानि कि आप इकलौते एक्टर हैं जो कैरेक्टर बन जाते हैं। इस पर अजय देवगन ने उनकी बात काटते हुए कहा कि हर एक्टर शानदार होता है और सबके बारे में बात नहीं करेंगे।

हम 6 सब पर भारी हैं
Ajay devgn bold statements
 

अजय देवगन को बॉलीवुड में 20 साल से ऊपर हो गए हैं और इसकी खुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने कहा था कि बहुत कम लोग होते हैं जो 20 - 22 साल तक टिकते हैं। हम 5 - 6 लोग टिके हैं और मुझे इस बात पर गर्व है।

मेरी गलती है हिम्मतवाला
Ajay devgn bold statements
 

हिम्मतवाला के फ्लॉप होने पर अजय देवगन का कहना था कि हर एक्टर अच्छी फिल्म का क्रेडिट लेता है लेकिन बुरी फिल्म का नहीं। मैं मानता हूं कि हिम्मतवाला बुरी फिल्म थी और ये मेरी गलती है। मुझे लगा कि फिल्म किसी और तरह बनेगी पर ये कुछ और ही बन गई। मैं इसकी ज़िम्मेदारी लेता हूं।

फ्लॉप फिल्में खेल का हिस्सा
Ajay devgn bold statements
 

फ्लॉप फिल्मों से किसी के पास काम की कमी नहीं होती है। ये सब खेल का हिस्सा होता है। कभी कुछ चीज़ें बहुत चल जाती हैं और कभी नहीं चलती। इनका असर आपके काम पर नहीं पड़ना चाहिए। फिल्में बुरी होती हैं एक्टर नहीं।

प्रेशर बनाता है प्रमोशन
Ajay devgn bold statements
 

मुझे हमेशा मेरा प्रोड्यूसर कहता है फिल्में प्रमोट करने को। मेरा मन ना भी हो तो ऐसा करना पड़ता है क्योंकि दूसरा ऐसा कर रहा होता है और कंपिटीशन हो जाता है।

काजोल के लिए सब कुछ
Ajay devgn bold statements
 

शादी के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा था कि शादी चलाना कोई मंत्र नहीं होता है या फिर प्लान नहीं होता, जिसके हिसाब से शादी चलती है। ये केवल आपकी ईमानदारी और ज़िम्मेदारी से चलती है।

जब नाचना नहीं था तो क्यों किया
Ajay devgn bold statements
 

अपने काम के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि मेरी बेटी न्यासा मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक है। वो मेरा कोई गाना देखती है और मेरे पास आकर कहती है कि उस गाने में आप बिल्कुल भी अच्छे नहीं लग रहे। जब मन नहीं था तो नाचे ही क्यों।

गंगाजल से वापसी
Ajay devgn bold statements
 

अजय देवगन ने बताया कि भले ही उन्होंने एक्शन फिल्मों से एंट्री ली हो पर 8 सालों से एक्शन नहीं किया था इसलिए एक्शन में वापसी करते वक्त मैं काफी डरा हुआ था।

English summary
Ajay Devgn opens up on his stardom. Fears losing his star power some day.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos