»   » BOOKED: अजय देवगन और करीना कपूर 2017 में करेंगे हंसी के दंगे!

BOOKED: अजय देवगन और करीना कपूर 2017 में करेंगे हंसी के दंगे!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही दिनों पहले खबर थी कि करीना कपूर दो फिल्मों को लेकर काफी उलझन में हैं लेकिन अब उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 को अपनी मंज़ूरी देने का मन बना लिया है। 

इस खबर के बाद अब तय है कि अजय देवगन और करीना कपूर 15 अगस्त 2017 के वीकेंड पर हंसी के दंगे करने वाले हैं। रोहित शेट्टी के पास गोलमाल 4 और सिंघम 3 दोनों के ही स्क्रिप्ट लगभग तैयार थे और अब उन्होंने गोलमाल 4 के साथ जाने का फैसला कर लिया है।
[ऐश्वर्या राय के पास एक ही OPTION...नाम है अजय देवगन...] 

फिल्म की स्क्रिप्ट कर काम चल रहा है। गोलमाल सीरीज़ की तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद अब रोहित शेट्टी पर काफी प्रेशर है। वे भी गोलमाल 4 को धमाकेदार बनाना चाहते हैं। वैसे भी दिलवाले के बाद उन्हें हर कदम फूंक फूंक कर रखना पड़ रहा है।
[करीना कपूर की 57 फिल्मों की कुंडली!] 

खबरों में है कि रोहित अजय देवगन और तुषार कपूर को अप्रोच कर चुके हैं। इतना ही नहीं, बल्कि रोहित फिल्म रिलीज की प्लानिंग भी कर रहे हैं। और इसी के साथ 2017 का एक और त्योहार बुक हो गया है -

शाहरूख - अक्षय गायब

2017 की फेस्टिवल लिस्ट से अभी तक शाहरूख और अक्षय गायब हैं। शाहरूख खान ज़्यादातर दीवाली अपने नाम रखते हैं तो अक्षय कुमार 26 जनवरी। पर अभी तक दोनों की किसी फिल्म की डेट का एलान नहीं हुआ है।

26 जनवरी वीकेंड

अजय देवगन की बादशाहो ने 26 जनवरी वीकेंड अपने नाम किया है। फिल्म पहले इस साल गुड फ्राइडे पर रिलीज़ हो रही थी लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम चल रहा है।

26 जनवरी का क्लैश

वहीं ऋतिक रोशन ने भी 26 जनवरी का वीकेंड अपनी आने वाली फिल्म काबिल के लिए बुक कर लिया है। फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन का कहना है कि और कोई तारीख खाली नहीं थी।

वैलेंटाइन वीक

वैलेंटाइन वीक पर बिकेगा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन का ज़बर्दस्त रोमांस। राबता के साथ दोनों का पेयर बेहद खूबसूरत लग रहा है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

ईद - सलमान

ईद तो सलमान की ही होती है और सलमान की ही रहेगी। इस बार फिर ईद पर उनका साथ देंगे बजरंगी भाईजान डायरेक्टर कबीर खान।

दीवाली - सलमान

दीवाली पिछली बार सलमान ने प्रेम रतन धन पायो के साथ बुक की थी, अगले साल की दीवाली भी सलमान ने अतुल अग्निहोत्री और बहन अलवीरा की फिल्मो के लिए बुक की है जिसे अंदाज़ अपना अपना डायरेक्टर राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे।

15 अगस्त वीकेंड

सिंघम और चेन्नई एक्सप्रेस को 15 अगस्त वीकेंड पर रिलीज़ कर ब्लॉकबस्टर का स्वाद चख चुके रोहित शेट्टी गोलमाल 4 भी इसी वक्त पर रिलीज़ करेंगे।

सन्स ऑफ सरदार 2

अजय देवगन अपनी सन ऑफ सरदार का सीक्वल भी दीवाली 2017 पर रिलीज़ करने का एलान कर चुके हैं। देखते हैं अब दीवाली पर इन तीन फिल्मों में से कौन सी रिलीज़ होती है।

क्रिस्मस 2017

क्रिस्मस 2017 बुक है संजय दत्त की बायोपिक के नाम जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। वहीं संजू बाबा की कोशिश है कि सलमान भी फिल्म के लिए हां कर दें!

English summary
Ajay Devgn Kareena Kapoor Golmaal 4 details are interesting.
Please Wait while comments are loading...