»   » ''काजोल- अजय देवगन से जुड़ी यह 'शिवाय' अफवाह.. बिल्कुल गलत है....''

''काजोल- अजय देवगन से जुड़ी यह 'शिवाय' अफवाह.. बिल्कुल गलत है....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में इन अफवाहों ने सुर्खियां बनाई थी अमेरिका में अजय देवगन और काजोल ने अपने फैंस को काफी निराश किया था। वक्त था अमेरिका में शिवाय प्रमोशन का। जहां दोनों सितारों को प्रेस कांफ्रेस में शामिल होना था। लेकिन दोनों समय ही नहीं निकाल पाए।

खैर, बता दें ये सभी बातें महज अफवाह हैं। अजय देवगन और काजोल के प्रवक्ता ने कहा कि ये सभी बातें पूरी तरह से गलत है। अजय देवगन बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जो अपने प्रोफेनेल्जिम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने फैंस को दिया कोई वादा आज तक नहीं तोड़ा है।


Oooo.. तो इसीलिए 'शिवाय' में अजय देवगन ने दिए हॉट KISS सीन!


ajay devgn

बहरहाल, यहां जानें अजय देवगन- काजोल को क्या थी खबर.. वक्त था अमेरिका में शिवाय प्रमोशन का। जहां दोनों सितारों को प्रेस कांफ्रेस में शामिल होना था।


ajay devgn

शिवाय के प्रमोशनल टूर के एक सूत्र की मानें तो.. अजय देवगन और काजोल से अमेरिका में काफी संख्या में फैंस मिलना चाहते थे। दरअसल, ऑरग्नाइजर्स के साथ उनका कांन्ट्रैक्ट था, जिसके मुताबिक उन्हें हर शहर में एक घंटे की meet-and-greet सेशन करनी थी और साथ ही प्रेस कांफ्रेस भी करना था।


ajay devgn

ऑरग्नाइजर्स ने इन दो सितारों से मिलने का टिकट काफी मंहगा भी रखा था। लेकिन भारी संख्या में लोग जमा हो गए थे। खैर, न्यूयॉर्क इवेंट के दौरान ही काजोल सिर्फ कुछ मिनटों में ही वहां से उठ कर चली गईं।


ajay devgn

सूत्रों की मानें तो काजोल ने इवेंट में काफी कम समय गुजारा और तबीयत बिगड़ने का कहकर चली गईं। काजोल ने कैमरे को पोज तक नहीं दिया। वहीं, काजोल के जाने के कुछ ही समय बाद अजय देवगन भी उठकर चले गए।


ajay devgn

काजोल- अजय देवगन की वजह से ऑरग्नाइजर्स को पैसे वापस करने पड़े। जबकि फैंस ने दोनों सितारों पर काफी गुस्सा निकाला।


ajay devgn

वहां, मौजूद सूत्रों के अनुसार, कुछ लोगों ने तो हद ही पार कर दी और ऑरग्नाइजर्स पर हाथ भी उठा दिया। जबकि गलती उनकी नहीं थी।


ajay devgn

वहां, मौजूद बॉलीवुडलाइफ की टीम ने बताया कि काजोल ने वहां इवेंट के दौरान काफी रूखा बर्ताव किया। बता दें, अजय देवगन की फिल्म शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। उम्मीद करते हैं ओवरसीज कलेक्शन में उन्हें इस इवेंट का खामियाजा ना भुगतना पड़े।


ajay devgn
English summary
Ajay Devgn and Kajol rubbish reports of cancelling their meet and greet.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos