»   » #BreakingBuzz: बाबरी मस्जिद - अयोध्या कांड फिल्म में अजय देवगन!

#BreakingBuzz: बाबरी मस्जिद - अयोध्या कांड फिल्म में अजय देवगन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन भारत की सबसे बड़ी कंट्रोवर्शियल फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। और ये फिल्म है 1992 के बाबरी मस्जिद कांड पर जिसके बाद अयोध्या के दंगों को कोई नहीं भूल सकता। 

और अब बजरंगी भाईजान राइटर के वी विजयेंद्र प्रसाद ने इस पर एक बहुत ही धमाकेदार फिल्म लिखी है जिसका नाम फिलहाल है कबीर। फिल्म के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया गया है और सबको यकीन है कि इतनी तगड़ी स्क्रिप्ट वो नहीं जाने देंगे।
[BANG BANG: अब होगी असली टक्कर....ऋतिक - अजय या सलमान!] 

फिल्म में ज़ख्म वाले अजय देवगन ज़रूर याद आएंगे जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड मिला था। गौरतलब है कि बाबरी मस्जिद और अयोध्या कांड भारत के इतिहास के काले पन्ने हैं जिन्हें चाहकर भी कोई नहीं मिटा सकता।

हालांकि इस फिल्म का सरकार से कोई लेना देना नहीं है। बल्कि फिल्म बाबरी मस्जिद तोड़े जाने के बाद छिड़े दंगों पर आधारित हैं, जिनमें एक अकेला आदमी सब कुछ संभालने की कोशिश में जुट जाता है।

जानिए अजय देवगन के आने वाले प्रोजेक्ट्स -
 

कबीर

कबीर की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और अजय देवगन के हां करते ही उनके हिसाब से फिल्म के शूटिंग की डेट फाइनल हो जाएगी। ये बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक हो सकती है।

शिवाय

इस समय सबसे ज़्यादा व्यस्त अजय देवगन शिवाय को लेकर हैं। फिल्म का पहला शूट मसूरी में हो चुका है। और अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की तैयारी हैं। फिल्म को लेकर अजय देवगन बहुत ही ज़्यादा सतर्क हैं।

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।

बादशाहो

शिवाय के बाद अजय देवगन बादशाहो में जुट सकते हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट निकाली लेकिन फिलहाल फिल्म का काम बंद हैं। अब देखना है कि ये काम वापस कब शुरू होता है।

रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा है कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है।

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3 अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार और सिंघम 3 की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। अब कौन सी फिल्म फ्लोर पर पहले जाएगी ये देखना है।

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

राजनीति 2

पहली फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।

सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

साउथ सुपरस्टार बाला कृष्णा के साथ मिलकर अजय देवगन किसी धमाकेदार प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। वैसे ये एक तगड़ा रीमेक होगा।

English summary
Ajay Devgn is planning a film on Babri Masjid demolition.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos