»   » ALERT: 2017 के पहले धमाके के लिए तैयार हैं अजय देवगन

ALERT: 2017 के पहले धमाके के लिए तैयार हैं अजय देवगन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अजय देवगन शिवाय की शूटिंग में व्यस्त हैं और अब उनका अगला धमाका भी तैयार हैं। अजय देवगन की 15 जनवरी से बादशाहो की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि खबरें थीं कि फिल्म को डिब्बाबंद किया जा रहा है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो पर काम काफी पहले शुरू हो चुका है। फिल्म को जनवरी 2017 में रिलीज़ करने का प्लान है। हालांकि पहले फिल्म की रिलीज़ के लिए तय किया गया है गुड फ्राईडे का दिन यानि 25 मार्च 2016।
[WARNING: अजय देवगन फैन हैं, गुड....लेकिन किसी का मर्डर करना BAD]


अजय देवगन वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई के बाद मिलन लूथरिया निर्देशित इस फिल्म से 2017 में धमाका करेंगे। और बादशाहो की डीटेल्स जानकर आप भी मानेंगे कि फिल्म वाकई 2017 की शानदार बॉक्स ऑफिस ओपनिंग करेगी।
[WAR 2016:सलमान - ऋतिक - अजय का होगा BOX OFFICE!]


फिलहाल अजय देवगन शिवाय में भी व्यस्त हैं लेकिन बादशाहो की शूटिंग में टाइम लगने वाला है इसलिए फिल्म का काम जनवरी से ही शुरू कर दिया गया है। जानिए बादशाहो के बारे में सारी डीटेल -

इमरजेंसी की कहानी

इमरजेंसी की कहानी

बादशाहो राजस्थान के सेट अप पर बनी इमरजेंसी के दौरान की कहानी है और इसमें 70 के दशक का पूरा फील लाने की कोशिश की जा रही है। फिल्म की हर डीटेल पर काम किया जा रहा है।


गाने से शुरूआत

गाने से शुरूआत

फिल्म की शूटिंग की शुरूआत एक गाने से होगी जो फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म के कॉस्ट्यूम, सेट, लोकेशन, गाड़ियां सब कुछ 70 के दशक से प्रभावित होंगी।


मिलन लूथरिया

मिलन लूथरिया

फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे जो अजय को कच्चे धागे और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म की शुरूआत भी कच्चे धागे के दिन यानि 15 जनवरी को होगी।


श्रुति हासन की जगह कौन

श्रुति हासन की जगह कौन

फिल्म में श्रुति हासन थीं पर उन्होंने अब फिल्म छोड़ दी है। अभी तक उनका रिप्लेसमेंट फिल्म को नहीं मिला है और देखना है कि श्रुति को कौन रिप्लेस करता है।


आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

फिल्म की स्टोरी जैसे ही मिलन के दिमाग में आई वो अजय से मिलने पहुंच गए। अजय ने पूछा क्या हो गया तो मिलन ने आइडिया बताना शुरू किया और आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन हो गई।


फरवरी ब्रेक

फरवरी ब्रेक

फिल्म के लिए अजय देवगन अप्रैल से पूरी तरह जुट जाएंगे और फिल्म 2017 के रिपब्लिक डे पर सबके सामने होगी। फिल्म में पूरा देशभक्ति फील आने वाला है।


English summary
Ajay Devgn is all set for Baadshaaho and here are the details.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos