»   » देखते ही देखते अक्षय कुमार OUT और अजय देवगन IN!

देखते ही देखते अक्षय कुमार OUT और अजय देवगन IN!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच आजकल कोल्ड वार छिड़ चुकी हैं। और सारे फसाद की जड़ हैं करण जौहर। दरअसल, ये तो सबको पता था कि अजय देवगन सन्स ऑफ सरदार पर काम कर रहे हैं। ये फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर बनेगी।

अजय देवगन और करण जौहर के शिवाय Vs ऐ दिल है मुश्किल एपिसोड के बाद, करण जौहर ने अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म अनाउंस कर दी। जो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे थे।

ajay-devgn-grabs-the-rights-akshay-kumar-film

अब दिक्कत ये है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म भी सारागढ़ी के युद्ध पर बन रही है। अजय देवगन इस बात से काफी दुखी हुए। इतना ही नहीं, माना गया कि उन्होंने सलमान को मेसेज भेजा कि ये गलत हो रहा है।
[दबंग 3 छोड़िए...यहां अजय देवगन का पार्ट 3 फाइनल!]

लेकिन किसी पार्टी ने अपने कदम वापस नहीं लिए। बरहाल, ये कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। हाल ही में खबर आई कि अक्षय कुमार रानीगंज कोल फील्ड में हुए एक हादसे पर फिल्म बना रहे हैं। जिसमें वो जेपी गिल का किरदार निभाते नजर आएंगे।
[अक्षय कुमार की देशभक्ति धरी की धरी रह गई!]

गिल ने इस हादसे में करीब 70 लोगों की जान बचाई थी। अक्षय कुमार रियल लाइफ हीरो बनकर तो झंडे गाड़ ही देते हैं। लेकिन अब अगर खबरों की मानें तो ये फिल्म अजय देवगन करेंगे। उन्होंने फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं।

अब दोनों के बीच की ये कोल्ड वार कितनी लंबी चलेगी पता नहीं। बॉलीवुड में कई ऐसे किस्से हैं -

काजोल - करण जौहर

काजोल - करण जौहर

काजोल और करण जौहर की दोस्ती आज से नहीं बल्कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से है। उस दौरान करण जौहर, फिल्म के असिस्टेंट थे और काजोल के बाल तक सेट करते थे। इसके बाद कुछ कुछ होता है के दौरान दोनों बेस्ट फ्रेंड बने। और तब से हमेशा साथ दिखे। तब भी जबकि काजोल को करण की फिल्म कभी अलविदा ना कहना कूड़ा लगी!

ऐश्वर्या राय - रानी मुखर्जी

ऐश्वर्या राय - रानी मुखर्जी

ऐश और रानी बेस्ट फ्रेंड्स थे। फिर एक दिन चलते चलते के सेट पर सलमान ने आकर काफी हंगामा किया और शाहरूख ने बिना बताए ऐश्वर्या राय को रानी मुखर्जी से रिप्लेस कर दिया। ऐश्वर्या राय को दुख इस बात का ज़्यादा था कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ने भी उन्हें ये बात नहीं बताई कि अब उनका रोल वो कर रही हैं।

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन

दिलचस्प ये भी है कि इसके बाद रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के अफेयर की सुर्खियों पर विराम, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी से लगा।

करीना कपूर - प्रियंका चोपड़ा

करीना कपूर - प्रियंका चोपड़ा

करीना और प्रियंका के बीच सब कुछ तब तक ठीक था जब तक ऐतराज़ रिलीज़ नहीं हुई थी। फिल्म का सारा क्रेडिट प्रियंका ले गईं और करीना को कुछ नहीं मिला। इसके बाद दोनों के बीच कभी कुछ ठीक नहीं रहा। करीना ने प्रियंका के नेशनल अवार्ड को यूं ही कह दिया कि इनसे फर्क नहीं पड़ता तो प्रियंका ने जवाब दिया अंगूर खट्ठे हैं।

बीच में ले आईं सैफ!

बीच में ले आईं सैफ!

बाद में करीना ने करण के शो पर प्रियंका के लिए एक सवाल छोड़ा कि वो ये झूठी इंग्लिश वाला एक्सेंट कहां से लाती हैं। इस शो पर बाद में प्रियंका करीना के एक्स शाहिद के साथ आई थीं और उनका जवाब था - जहां से उनके बॉयफ्रेंड सैफ लाते हैं!

शाहरूख खान - ऋतिक रोशन

शाहरूख खान - ऋतिक रोशन

एक ज़माना था जब ऋतिक रोशन के लिए शाहरूख खान से बढ़कर कोई नहीं था। शाहरूख खान के लिए राकेश रोशन से बढ़कर कोई नहीं था। राकेश रोशन के लिए शाहरूख खान से बढ़कर कोई नहीं था। अब किसी के लिए खुद से बढ़कर कोई नहीं है। ऋतिक ने तो शाहरूख की तमीज़ तक पर सवाल उठा दिए!

संजय दत्त - सलमान खान

संजय दत्त - सलमान खान

संजू बाबा और भाई को दोस्ती आज के ज़माने से नहीं है। साजन के ज़माने से है। इतनी ज़्यादा कि संजय दत्त को जेल में सलमान खान चिट्ठियां लिखकर भेजते थे। लेकिन जेल से लौट कर आने के बाद कुछ भी वैसा नहीं रहा। कारण बहुत सारे थे।

करण जौहर - संजय लीला भंसाली

करण जौहर - संजय लीला भंसाली

संजय और करण बहुत ही अच्छे दोस्त थे। लेकिन फिर दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहा। वजह थी संजय लीला भंसाली का अपनी दुनिया में खोए रहना और खुद को परफेक्ट कहते रहना। नौबत यहां तक आ गई कि करण जौहर ने साफ कहा था कि भंसाली दोस्त थे अब नहीं है। मैं निगेटिव लोगों से दूर रहता हूं।

सलमान खान - संजय लीला भंसाली

सलमान खान - संजय लीला भंसाली

सलमान खान और संजय लीला भंसाली, खामोशी के दिनों से दोस्त थे। फिर हम दिल दे चुके सनम के दौरान और गहरी हो गई। लेकिन फिर ऐश्वर्या - सलमान का ब्रेकअप हुआ। और संजय को एक चुनना था। उन्होंने ऐश्वर्या को चुना। तब से अब तक में काफी कुछ बदल चुका है और दोनों ही शांत हो चुके हैं।

आफत मचा दी थी

आफत मचा दी थी

वरना एक ज़माना ऐसा भी था जब सलमान ने भंसाली की फिल्म गुज़ारिश के लिए यहां तक कहा कि कोई कुत्ता भी इस फिल्म को देखने नहीं गया!
[सलमान खड़े भी हो जाएं तो फिल्म 300 करोड़ कमा लेगी]

सोनम कपूर - दीपिका पादुकोण

सोनम कपूर - दीपिका पादुकोण

सोनम और दीपिका काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों का कॉमन फैक्टर थे रणबीर। दोस्ती के दौरान भी और उसके बाद भी। दरअसल, रणबीर और सोनम काफी करीब थे। बाद में दीपिका की एंट्री हुई। तीनों करीब हो गए। लेकिन रणबीर ने सोनम और दीपिका दोनों को ही धोखा दिया था। तो दोनों एक टीम बन गए।

पब्लिसिटी वाली दीपिका

पब्लिसिटी वाली दीपिका

फिर सब बड़े हो गए। और दोस्ती वोस्ती किनारे हो गई। सोनम ने दीपिका के लिए यहां तक बोला कि जिस तरह उनकी टीम उनकी पब्लिसिटी करती है, ऐसी टीम मुझे भी चाहिए।

अर्जुन रामपाल - शाहरूख खान

अर्जुन रामपाल - शाहरूख खान

अर्जुन और शाहरूख में इतनी दोस्ती थी कि अर्जुन के एक्टिंग टैलेंट के बावजूद शाहरूख ने उन्हें रावण का मेन विलेन का रोल दिया। लेकिन जब फिल्म नहीं चली तो शाहरूख ने अर्जुन की एक्टिंग स्किल पर नाराज़गी ज़ाहिर की और ये बात अर्जुन को पसंद नहीं आई।

English summary
Ajay devgn grabs the rights for Akshay Kumar film!
Please Wait while comments are loading...