»   » PHOTO: "शिवाय" अजय देवगन शूट पर बेटी गौरा के साथ कर रहे मस्ती!

PHOTO: "शिवाय" अजय देवगन शूट पर बेटी गौरा के साथ कर रहे मस्ती!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] अजय देवगन आजकल अपने महत्तवाकांक्षी होम प्रोडक्शन शिवाय में जुटे हुए हैं और फिल्म के बारे में ज़्यादा जानकारी किसी को नहीं है। लेकिन अजय अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में काफी सीरियस हैं।

फिल्म की शूटिंग चल रही है और हाल ही में अजय देवगन बुल्गारिया की बर्फीली ठंड में अपनी ऑनस्क्रीन बेटी गौरा के साथ बर्फ से खेलते दिखे।
[क्या इस न्यूकमर ने रिजेक्ट कर दी अजय देवगन की बादशाहो?] 


दोनों ही एक स्नोमैन बनाकर काफी खुश नज़र आ रहे थे। अजय देवगन शिवाय के साथ एक बार फिर डायरेक्शन में हाथ आज़माने जा रहे हैं और पिछली बार की तरह इस बार वो कोई गलती नहीं करना चाहते। इसलिए वो सब कुछ परफेक्ट रख रहे हैं ।
[2017 की शुरूआत होगी अजय - ऋतिक की टक्कर से!] 


फिल्म में उनकी एक बेटी है जिसका नाम है गौरा। गौरा के किरदार के लिए फाइनल हुई हैं हॉलीवुड की नन्ही स्टार एबीगेल ईम्स। एबीगेल ने कई मशहूर हॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल से अपना नाम कमाया है और वो एक बेहतरीन एक्टर हैं।


मिलिए शिवाय की पूरी कास्ट से -

गौरा

एबीगेल इरीज़ इस फिल्म में गौरा का किरदार निभा रही हैं। वो अजय देवगन की बेटी के रोल में दिखेंगी और अजय देवगन को इस रूप में देखे काफी अरसा हो गया।


शिवाय

अजय देवगन फिल्म में शिवाय की भूमिका में हैं जो सज़ा काटने के बाद एक पौराणिक यात्रा पर निकलेगा और एक पूरी अलग प्रजाति का नाश होने से बचाएगा।


सती

साएशा सहगल फिल्म में सती के किरदार में दिखेंगी। वो सायरा बानू की भतीजी है और अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।


ओल्गा

पॉलिश अभिनेत्री एरिका कार फिल्म में ओल्गा की भूमिका में है जो अजय देवगन की सहयोगी की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में उनका अहम किरदार होगा।


वीर दास

फिल्म में पैरेलल लीड वीर दास निभाते दिखेंगे। हालांकि उनके रोल को फिलहाल काफी छिपा कर रखा जा रहा है लेकिन माना जा रहा है कि वो अजय देवगन के पैरेलल रहेंगे।


मेजर खान

अली काज़मी एक पाकिस्तानी एक्टर हैं और फिल्म में मेजर खान की भूमिका में दिखेंगे। वो एक राज्य के मुख्य सेना के अध्यक्ष होंगे।


कैप्टन

वहीं मेजर के अलावा इस सेना के कैप्टन होंगे जब्ज़ फरूखी। जब्ज़ भी साउथ एशियन एक्टर हैं जिनके अभिनय का लोहा माना जाता है।


आकाश दभाडे

आकाश फिल्म में एक पर्वतारोही की भूमिका में दिखेंगे। आकाश इससे पहले कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं।


कांचा

बीजू थांगजाम फिल्म में कांचा की भूमिका में दिखेंगे। इससे पहले वो मैरी कॉम में दिख चुक हैं। और फिलहाल वो शिवाय की शूटिंग में व्यस्त हैं।


शिवाय ने की शुद्धि कैंसिल

MUST READ


अजय - सलमान ने मिलकर लगाया शुद्धि पर ग्रहण! 


English summary
Ajay Devgn chills with Shivaay co star Abigail Eares.
Please Wait while comments are loading...